• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरदोई: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को लाठी-डंडों पीट-पीटकर मार डाला,गिरफ्तार

|

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, पुलिस ने गांव के बाहर छिपी मृतक संतोष यादव की पत्नी सुनीता को हिरासत में ले लिया।

Wife killed her husband in Hardoi district along with her lover

यह वारदात हरदोई जिले के पचदेवरा थाना क्षेत्र के घसो गांव में हुई है। संतोष यादव (42) पुत्र लाखन सिंह 15 साल से शाहजहांपुर के अल्हागंज कस्बा निवासी बहनोई प्रेमपाल के यहां रहता था। वह मजदूरी करता था। घसो में उसकी पत्नी सुनीता दो बच्चों के साथ रहती थी। बुधवार दोपहर संतोष गांव आया था। घर पहुंचते ही उसका पत्नी व वहां मौजूद उसके चचेरे भाई श्याम सिंह से विवाद होने लगा। विवाद से नाराज पत्नी सुनीता व भाई श्याम सिंह ने उस पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया।

संतोष को मरणासन्न कर आरोपी बच्चों को गांव में ही छोड़कर भाग गए। आसपास के लोगों ने घर में संतोष को खून से लथपथ देखा तो पुलिस को सूचना दी। एसओ पचदेवरा रामवचन भारती फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक संतोष की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह ने ग्रामीणों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने बताया कि सुनीता के संतोष के चचेरे भाई श्याम सिंह अवैध संबंध हैं। इसकी जानकारी होने पर संतोष ने आपत्ति जताई थी, जिसको लेकर पहले भी विवाद हो चुका है। पुलिस ने गांव के बाहर छिपी सुनीता को हिरासत में ले लिया। एसओ रामवचन भारती ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

मेरठ: होटल के कमरे में लटका मिला मैनेजर का शव, बेड पर पड़ी थी पत्नी और मासूम बच्ची

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife killed her husband in Hardoi district along with her lover
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X