• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: बदमाशों ने दीवार तोड़कर डेयरी से बाहर निकालीं 3 भैंस तभी जाग गया डेयरी मालिक

नारायण विहार में स्थित दूध डेयरी में घुसकर बदमाशों ने भैंस खोल लीं। इस दौरान डेयरी मालिक जाग गया तो बदमाशों ने डेयरी मालिक को पीटते हुए दहशत फैलाने गोलियां चला दीं। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
Google Oneindia News
gwalior

Gwalior में पिछले दिनों एक के बाद एक तीन लूट के मामले सामने आए थे जहां बदमाशों ने लाखों रुपए की लूट की थी लेकिन इस बार ग्वालियर में भैंसों की लूट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने भैंस की लूट करने के साथ ही गोलियों की दहशत भी फैलाई। बदमाश लाखों रुपए की 3 भैंस लूट ले गए।

gwalior

नारायण विहार से हांक लिए गए 3 भैंस
नारायण विहार में रहने वाले रमेश माझी की दूध डेयरी है। रमेश माझी रोज की तरह अपने घर में सो रहे थे तभी आधा दर्जन अज्ञात बदमाश उनकी भैंसों के बाड़े में प्रवेश कर गए। यहां बदमाशों ने बाड़े की दीवार की ईटें हटाकर तीन भैंसों को बाड़े से बाहर निकाल लिया।

Recommended Video

    बदमाशों ने दीवार तोड़कर डेयरी से बाहर निकालीं 3 भैंस तभी जाग गया डेयरी मालिक

    बदमाशों को रोकने पर बदमाशों ने चला दी गोलियां
    आहट पाकर रमेश माझी की नींद खुल गई। रमेश माझी ने उठकर देखा तो उनकी नजर बदमाशों पर पड़ गई। बदमाश उनकी तीन भैंसों को लेकर जा रहे थे। रमेश माझी ने दौड़कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो पहले तो बदमाशों ने रमेश माझी की पिटाई लगाई और इसके बाद दहशत फैलाने के लिए गोलियां चला दीं।

    पास ही के घर से दो भैंसों को भी ले गए बदमाश
    बदमाशों द्वारा गोलियां चलाए जाने से रमेश माझी घबरा गए और अपनी जान बचाने के लिए छुप गए। बदमाश रमेश माझी की एक भैंस को हांक ले गए। रमेश माझी के घर से थोड़ी दूर स्थित दूसरे घर से बदमाशों ने दो और भैंस खोल लीं और तीनों भैंसों को बदमाश मौके से लेकर निकल गए।

    सीसीटीवी में कैद हो गए बदमाश
    वारदात के बाद रमेश माझी ने अपने पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जिनमें बदमाश दिखाई दे गए। बदमाश हथियार भी लिए हुए थे। रमेश माझी ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

    ये भी पढ़ें-Gwalior news: घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने की शादी, अब मिल रही है जान से मारने की धमकीये भी पढ़ें-Gwalior news: घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेमी जोड़े ने की शादी, अब मिल रही है जान से मारने की धमकी

    Comments
    English summary
    miscreants took buffalos from milk dairy in gwalior
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X