• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat Election 2022:पीएम मोदी की मां के जज्‍बे को प्रणाम, 100 साल की उम्र में व्‍हीलचेयर पर वोट डालने पहुंची

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण के मतदान के दिन गांधीनगर के पोलिंग बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां वोट डालने के लिए पहुंची। व्‍हील चेयर पर बूथ पर पहुंची 100 साल की हीरा बेन पैदल चलकर EVM तक गई ।
Google Oneindia News
pm modi mother

Recommended Video

    Gujarat Election 2022: PM Modi की मां Heeraben Modi ने Gandhinagar में डाला वोट| वनइंडिया हिंदी*News

    Gujarat Legislative Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग आज 5 दिसंबर को हो रही है । गुजरात के 14 जिलों के 93 जिलों में आज मतदान सुबह 8 बजे से शुरू हुआ था । गुजरात के गांधीनगर के पोलिंग बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां हीराबेन 100 साल की उम्र होने के बावजूद पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंची।

    100 साल की उम्र में हीराबेन का वोट डालने का जज्‍बा देखने लायक था। व्‍हील चेयर पर गांधी नगर के पोलिंग बूथ पर पहुंची पीएम मोदी की मां लोगों की मदद से अपने पैरों पर खड़ी हुई और कांपती उंगलियों से ईवीएम मशीन का बटन दबाकर वोट डाला।

    उम्र के चलते बेहद कमजोर दिख रही हीराबेन व्‍हील चेयर पर जब वोट डालने गांधीनगर के रायसन प्राथमिक विद्यालय के पोलिंग बूथ पर पहुंची तो उनको देखकर वहां मौजूद हर कोई उनके इस जज्‍बे को प्रणाम कर रहा था।

    बता दें पीएम मोदी की मां हीरा बेन सौ साल की उम्र में भी अपने सभी काम स्‍वयं करती हैं। इस उम्र में इतना एक्टिव रहने का राज उनका पौष्टिक भोजन और संयमित दिनचर्चा है। पीएम मोदी ने ये आदत अपनी मां से बचपन से सीखी है। अपनी मां की ही तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयमित जीवन जीते हैं। योग्याभ्‍यास, रेगुलर वॉकिंग और पौष्टिक आहार उनकी जीवन शैली में वर्षों से शामिल है।

    pmingandhinagar

    बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए निशान पब्लिक स्कूल, रानिप में अपने मताधिकार का उपयोग करते हुए वोट डाला था। वो सामान्‍य वोटरो की तरह लाइन में लगे ओर अपना नंबर आने का इंतजार किया। इसके साथ उन्‍होंने गुजरात की जनता से अधिक से अधिक संख्‍या में घरों से बाहर निकलकर वोट डालने की अपील की थी।

    गुजरात चुनाव: PM मोदी ने अहमदाबाद आम जनता की तरह लाइन में लगकर डाला वोट, लोगों से की ये खास अपीलगुजरात चुनाव: PM मोदी ने अहमदाबाद आम जनता की तरह लाइन में लगकर डाला वोट, लोगों से की ये खास अपील

    Comments
    English summary
    Assembly Election 2022:PM Modi's mother Hira Ben casts her vote in Gandhinagar, she is 100 years old
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X