• search
गोरखपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gorakhpur: एक बहन ने आखिर क्यूं ले ली एक माह की बहन की जान,जानिए पूरा मामला

गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है जो मानवता और रिश्तों को शर्मशार करने वाली है।यहां एक बहन ने मात्र एक माह की दूसरी बहन की जान ले ली। यहां चाची से विवाद होने पर युवती ने एक माह की चचेरी बहन को सड़क
Google Oneindia News

गोरखपुर,2सितंबर: गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है जो मानवता और रिश्तों को शर्मशार करने वाली है।यहां एक बहन ने मात्र एक माह की दूसरी बहन की जान ले ली। यहां चाची से विवाद होने पर युवती ने एक माह की चचेरी बहन को सड़क पर पटक दिया।परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले गए,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने आरोपित युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

new born baby

जानकारी के मुताबिक,घोषीपुरवा निवासी शाहिद अली व उनके चचेरे भाई हलीमुद्दीन उर्फ मीकू का परिवार एक ही मकान में रहता है। शुक्रवार को हलीमुद्दीन की 20 वर्षीय बेटी सुबी आंगन का दरवाजा बंद कर स्नान कर रही थी। देर होने पर शाहिद की पत्नी तमन्ना ने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया। कुछ देर बाद सुबी ने दरवाजा खोला तो तमन्ना से विवाद करना शुरु कर दिया।कहासुनी होने के बाद मारपीट शुरू हो गई।

Gorakhpur: देखें गोरखपुर के सबसे खूबसूरत जंगल की तस्वीरें जो बनेगा ईको टूरिज्म का केंन्द्र
इसी बीच सुबी ने अपनी चाची तमन्ना की गोद से एक माह की बच्ची को छीनकर दरवाजे के बाहर सड़क पर पटक दिया। सिर में चोट लगने से बच्ची अचेत हो गई। स्वजन उसे निजी अस्पताल ले गए जहां से मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।शाहिद निजी कंपनी में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।परिवार में पत्नी के अलावा ढाई साल का एक बेटा हसनैन है।पिछले माह दो अगस्त को बेटी पैदा हुई थी।

प्रभारी निरीक्षक थाना गुलरिहा रणधीर मिश्रा ने बताया कि आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।दोनों में पहले भी विवाद हो रहे थे।

Comments
English summary
A 20-year-old girl is arrested in Gorakhpur for killing her one month sister .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X