• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: ड्राइवर उसे कुचलने की कोशिश करता रहा, बोनट पर लटका वह चिल्लाता रहा बचाओ-बचाओ

|

Ghaziabad News, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक रोड रेज (road rage) की घटना सामने आई है। यहां एक दबंग कार चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जब पीड़ित ने उसका विरोध किया और रोकने का प्रयास किया। तो कार सवार दबंग युवक उसे घसीटता हुआ करीब 2 किलोमीटर तक अपने साथ ले गया। इस दौरान कई बार ऐसा मौका भी आया, जब लगा की युवक कार के बोनट से गिर पड़ेगा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी जान बचाने के लिए युवक कैसे कार के बोनट पर लटका हुआ है?

2 किलीमीटर बाद रोकी कार

2 किलीमीटर बाद रोकी कार

वायरल वीडियो गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में कार के बोनट पर लटका व्यक्ति बचाओं-बचाओं चिल्ला रहा था, लेकिन आरोप कार चालक उसे गिराने का प्रयास करते हुए कार को दौड़ाए जा रहा है। 2 किलोमीटर बाद कार को रोका गया।

एक्सीडेंट कर भाग रहा था कार चालक

एक्सीडेंट कर भाग रहा था कार चालक

पीड़ित ने बताया कि आरोपी कार चालक उसका एक्सीडेंट कर भागने का प्रयास कर रहा था। उसने उसे रोका तो उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। वह जान बचाने के लिए कार के बोनट पर लटक गया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक अपनी जान बचाने के लिए कैसे कार के बोनट पर लटका हुआ है। इस दौरान युवक बचाने के लिए शोर भी मचा रहा है। घटना के बाद वहां मोजूद कुछ लोगों ने इस मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने रची साजिश, पति को दी दर्दनाक मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
in a shocking case of road rage seen in Ghaziabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X