• search
फतेहपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फतेहपुर में शिक्षिका की गला दबाकर हत्या, कहीं और रिश्ता तय होने से नाराज था प्रेमी

|

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में निजी स्कूल की शिक्षिका का शव जंगल में मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना पर देर रात डीएम और एसपी कई थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की तो परिजनों और ग्रामीणों ने हंगाम शुरू कर दिया। वहीं, परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाने की बात कही है।

body of a woman found in Fatehpur district, who is killed in a love affair

वारदात मलवां थानाक्षेत्र के एक गांव की है। एसपी प्रशांत वर्मा के मुताबिक, मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मलवा थाने में एक नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में शामिल नामजद अभियुक्त आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। वहीं, सुबह होने तक मृतका का शव घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। परिजनों की जिद्द है कि जब उनके कुछ रिश्तेदार आ जाएंगे तभी पोस्टमॉर्टम करवाई की जाये।

मलवां निवासी एक 20 वर्षीय युवती एक निजी स्कूल में पढ़ाने का काम करती थी। बुधवार शाम घर से शौंच के लिए निकली थी। वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजना शुरू किया। देर रात शिक्षिका का शव खेत से बरामद हुआ। कपड़े अस्त व्यस्त थे और उन पर खून के निशान थे। इतना ही नहीं, उसी के दुपट्टे से उसकी गला घोटकर बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी। घटना की सूचना मिलते ही देर रात जिलाधिकारी संजीव सिंह और एसपी प्रशांत वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और परिजनों से पूछताछ की।

डीएम-एसपी के समझाने के बाद मृतका के पिता ने एक नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ बेटी की गला घोटकर हत्या किए जाने की तहरीर पुलिस को दे दी। वहीं, एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि मृतका के पिता के तहरीर के आधार पर एक नामजद कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद आरोपी आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर लिया गया है। कॉल डिटेल्स खंगालने पर पता चला कि हत्यारोपी ने जनवरी से लेकर अब तक मृतका से तीन हजार बार से ज्यादा कॉल किया है।

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी आदित्य रैदास ने हत्‍या की बात कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि उसका मृतका के साथ 10 महीने से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतका के घरवालों ने उसका रिश्ता और कहीं कर दिया, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:- आरोपी संदीप ने हाथरस एसपी को लिखा पत्र, परिजनों ने कहा- पहले पीड़िता को चुपके से जलाया, अब हमें भी जहर दे दो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
body of a woman found in Fatehpur district, who is killed in a love affair
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X