• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब सनी बोलीं- घबराइए मत, मैं शादीशुदा हूं, तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड और पति नहीं चाहिए

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 मार्च: सनी लियोन को भारत की फिल्म इंडस्ट्री में आए एक दशक से ज्यादा का समय हो गया है। आज सनी ने एक एक्ट्रेस के तौर पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है लेकिन उनके लिए शुरुआत आसान नहीं थी। पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की वजह से सनी लियोन को कुछ ऐसी बातों का भी सामना करना पड़ा जो उनके लिए काफी मुश्किल भरा था।

अभिनेताओं की पत्नी मेरे साथ काम करने से रोकती थीं

अभिनेताओं की पत्नी मेरे साथ काम करने से रोकती थीं

सनी अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी पर भी खुलकर बात करने के लिए जानी जाती हैं। सनी ने कुछ दिन पहले बताया था कि बड़े अभिनेताओं की पत्नी उनको मेरे साथ काम करने से रोकती थीं। उनको लगता था कि शायद मैं उनके पतियों को कहीं ले जाऊंगी। उनके मन में एक असुरक्षा का भाव था।

क्या बोली थीं सनी

क्या बोली थीं सनी

कुछ साल पहले सनी ने कहा था, मैं जिन अभिनेताओं के साथ काम करती हूं, उनमें से ज्यादातर शादीशुदा हैं। जब मैं उनकी पत्नियों से मिलती हूं, तो मुझे लगता है कि उनको मेरी ओर से कुछ असुरक्षा है। सनी ने आगे कहा था कि मुझे बताया गया कि बॉलीवुड में बहुत से पुरुष अभिनेता मेरे साथ काम करने से डरते हैं क्योंकि उनकी पत्नी इसके लिए रोकती हैं।

सनी ने मां के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, भावुक होकर बोलीं- मम्मा एक बार गूगु कहकर पुकार लोसनी ने मां के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, भावुक होकर बोलीं- मम्मा एक बार गूगु कहकर पुकार लो

मुझे किसी का पति नहीं चाहिए

मुझे किसी का पति नहीं चाहिए

सनी ने कहा था- मैं सभी अभिनेताओं की पत्नियों और गर्लफ्रेंड से कहना चाहता हूं कि मुझे तुम्हारा पति नहीं चाहिए। मेरे पास एक है। मैं उससे प्यार करता हूं। वह हॉट है, वह सेक्सी है। वह मेरी सभी जरूरतों को भावनात्मक रूप से और हर चीज में हर तरह से पूरा करता है। मुझे तुम्हारा पति नहीं चाहिए। मैं अपना काम करना चाहती हूं और मैं अपने पति के साथ घर जाना चाहती हूं, आपके नहीं।

 ओटीटी पर की है सनी ने एंट्री

ओटीटी पर की है सनी ने एंट्री

सनी लियोन इन दिनों अपनी वेब सीरीज अनामिका को लेकर चर्चा में हैं। ये सीरीज ओटीटी पर 10 मार्च को रिलीज हुई है। ये सीरीज विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी है, जो एक स्पाई थ्रिलर है। सनी लियोन इसमें लीड रोल कर रही हैं। 'अनामिका' वेब सीरीज के 8 एपिसोड स्ट्रीम किए जाएंगे। सनी के साथ इसमें समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, अयाज खान नजर आए हैं।

सनी लियोन बोलीं- मेरी फिल्मों में बस वही देखना चाहते हैं लोग, शायद मैंने ही खुद को...सनी लियोन बोलीं- मेरी फिल्मों में बस वही देखना चाहते हैं लोग, शायद मैंने ही खुद को...

सनी टीवी पर भी कर रही काम

सनी टीवी पर भी कर रही काम

सनी लियोन पोर्न इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस रही हैं। पोर्न फिल्में छोड़कर वो भारत आई थीं और यहां बिग बॉस में उन्होंने एंट्री ली थी। बिग बॉस के बाद उनको जिस्म 2 के लिए कास्ट कर लिया गया। इस फिल्म से सनी लियोन को खूब फेम हासिल हुआ। जिसके बाद को कई फिल्मों में नजर आई हैं। सनी फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी दिखती रही हैं। कुछ दिन पहले वो 'वन माइक स्टैंड' में स्टैंडअप कॉमेडी भी करती नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता से भी वो चर्चा में आती रहती हैं।

सारा का खुलासा, अली का हमारे ही स्पा में काम करने वाली औरत के साथ था अफेयरसारा का खुलासा, अली का हमारे ही स्पा में काम करने वाली औरत के साथ था अफेयर

Comments
English summary
When Sunny Leone target Wives Of Actors For Not Allowing Them To Work With Her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X