• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को नहीं मिल रहा एक्टिंग का ऑफर, मजबूरी में करना पड़ रहा है ये काम

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जूनः टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने साल 2010 से टेलीविजन सीरियलों में काम करना शुरू किया था। निया कई मशहूर टीवी शो जैसे 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4' में नजर आई थीं। लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी करते थे। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते वह छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई थीं। लेकिन आपको बता दें कि निया शर्मा पिछले 2 साल से टीवी की दुनिया से दूर हैं। वह किसी भी शो में एकेट्ंग करते हुए नहीं दिखाई देती हैं। हालांकि लोग उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरी बार एक्ट्रेस निया शर्मा साल 2020 में टीवी के फेमस शो 'नागिन 4' में नजर आई थीं। इसके बाद वह कुछ वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में ही दिखाई दीं। हाल ही में निया शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अभी तक एक्टिंग से क्यों दूर हैं और इसके चलते उनकी क्या हालत हो गई है।

मैं भिखारी हूं, मुझे पैसा चाहिए

मैं भिखारी हूं, मुझे पैसा चाहिए

बॉलीवुड बबल को दिए गए एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि बहुत से लोगों को लगता है कि उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया है लेकिन ये सच नहीं है। निया शर्मा ने कहा- हम वो लोग नहीं हैं जो ब्रेक लेंगे। मैं अभी उस पोजिशन में नहीं हूं। मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम चाहिए, जिसे पैसा चाहिए। मैं कभी नहीं कह सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए। मुझे लाइफ में कभी भी ब्रेक की जरूरत नहीं पड़ेगी। मुझे काम चाहिए।

निया शर्मा ने बयां किया अपना दर्द

निया शर्मा ने बयां किया अपना दर्द

निया शर्मा ने आगे कहा- वह एक अच्छे प्रॉजेक्ट में ही काम करना चाहेंगी, फिर चाहे इसके लिए उन्हें इंतजार ही क्यों न करना पड़े। वह इंतजार बहुत लंबा भी हो सकता है। उसे पूरा होने में 6 महीने से लेकर 6 साल तक का समय लग सकता है। यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है। कभी-कभी मुझे बहुत बुरा लगता है।

काम के लिए नहीं आता कोई फोन

काम के लिए नहीं आता कोई फोन

निया शर्मा ने बताया कि उन्होंने लंबे समय से कोई ऑडिशन नहीं दिया है। उन्होंने कहा- मुझे ऐसा लगता है कि मेरे करियर में कोई ब्रेक लग गया है। न तो मैंने पिछले काफी वक्त से कोई ऑडिशन दिया है और न ही मेरे पास किसी ऑफर के लिए फोन आया है। अगर कोई फोन आता भी है तो वह पहले पैसे पूछते हैं और फिर उसके बाद दोबारा फोन नहीं करते। ऑडिशन तो बहुत दूर की बात है। मेरे लिए अभी सबकुछ रुक गया है। जब भी, जिस भी दिन मुझे कुछ बड़ा ऑफर मिलेगा, मैं स्वीकार कर लूंगी।

इसे भी पढ़ेंःजब आशा पारेख ने बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कहा- मुझे किया जाता था टॉर्चरइसे भी पढ़ेंःजब आशा पारेख ने बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह, कहा- मुझे किया जाता था टॉर्चर

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

आपको बता दें कि निया शर्मा इस वक्त अपने म्यूजिक वीडियो 'हैरान' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही इसके प्रमोशन के दौरान ही उन्होंने 'बॉलीवुड बबल' को इंटरव्यू दिया था जहां पर उन्होंने काम न मिलने का दर्द बताया। निया शर्मा भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनका कहना है कि ग्लैमर वर्ल्ड में मौजूद रहने के लिए ही उन्होंने सोशल मीडिया को अपनाया है और यही कारण है कि वह लोगों के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं ताकि लोग उन्हें याद रखें।

Comments
English summary
TV actress Nia Sharma is not getting offer of acting do this work under compulsion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X