• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाया सालों तक 'शारीरिक शोषण' करने का आरोप, फिर डिलीट किया पोस्ट

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर एक बार फिर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि, सलमान ने उन्हें सिगरेट से जलाया और शारीरिक शोषण किया।
Google Oneindia News

Salman Khan Soma Ali: बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली सलमान खान की एक समय पर गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। हालांकि रिश्ता खत्म होने के बाद सोमी अली अक्सर सलमान खान पर निशाना साधती रहती हैं। सोमी ने अब एक पोस्ट शेयर कर सलमान पर आरोप लगाया है कि, एक्टर ने उन्हें सिगरेट से जलाया और उनका शारीरिक शोषण किया।

सलमान खान पर भड़कीं सोमी अली

सलमान खान पर भड़कीं सोमी अली

सोमी अली के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। उनके पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि वह सलमान खान से अलग होने के बाद भी उन्हें नहीं भूल पाईं। सोमी अली ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि, एक्टर ने उनके साथ मारपीट की थी। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सलमान पर जमकर वार किया है। उन्होंने इस बार अपने लेटेस्ट पोस्ट से कई गंभीर आरोप लगाए।

सलमान पर लगाया मारपीट का आरोप

सलमान पर लगाया मारपीट का आरोप

सोमी ने सलमान खान के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक्टर हाथ में गुलाब लिए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन पर लिखा कि, 'अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को भारत में बैन कर दिया गया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया गया। तुम कायर इंसान हो, यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है'।

एक्ट्रेस ने पोस्ट को किया डिलीट

एक्ट्रेस ने पोस्ट को किया डिलीट

सोमी ने अपने पोस्ट पर आगे लिखा कि, 'उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को हमेशा सपोर्ट करती हैं। साथ ही उन एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जो इन्हें सपोर्ट करने के लिए हमेशा खड़े रहें हैं। अब ये लड़ाई मेरी है और ये समय जंग का है'। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

लंबे समय तक सलमान को सोमी ने किया डेट

लंबे समय तक सलमान को सोमी ने किया डेट

बता दें कि, ये कोई पहली बार नहीं है जब सोमी अली ने सलमान खान पर निशाना साधा हो। वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भाईजान पर गंभीर आरोप लगाती रहती हैं। जबकि एक वक्त ऐसा भी था जब सोमी सलमान खान को बेहद पसंद करती थीं। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट भी किया। लेकिन फिर बाद में किसी वजह से दोनों की राहें अलग हो गईं।

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

सोमी अली ने ब्रेकअप के लंबे समय बाद इस बात का खुलासा किया था कि, आखिर वह सलमान खान से क्यों अलग हुईं थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, सलमान खान ने उनको चीट किया था। जिसकी वजह से उन्होंने सलमान खान को ब्रेकअप दिया था। खैर अभी तक उनके इस पोस्ट पर सलमान खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: साजिद ने अर्चना को दी धमकी, गुस्से में भड़के सलमान खान ने कहा- होंगे बड़े डायरेक्टर, लेकिन BB नहीं चला सकते...ये भी पढ़ें: साजिद ने अर्चना को दी धमकी, गुस्से में भड़के सलमान खान ने कहा- होंगे बड़े डायरेक्टर, लेकिन BB नहीं चला सकते...

Comments
English summary
salman khan ex girlfriend somy ali accuses him for physical abuse
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X