• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'आदिपुरुष' की ट्रोलिंग के बाद डायरेक्टर ओम राउत पर तिलमिलाए प्रभास, बोले- 'मेरे कमरे में आओ'

फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने के बाद अभिनेता प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह गुस्से में फिल्म डायरेक्टर ओम राउत को कमरे में आने को कह रहे हैं।
Google Oneindia News

मुंबई, 5 अक्टूबर: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के रिपलीज होने से पहले ही लगातार चर्चा हो रही है। फिल्म का टीजर राम की नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म में दिखाए वीएफएक्स को लेकर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। इस बीच फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास लगता है जरा भी खुश नहीं हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्म निर्माता ओम राउत पर गुस्साए हुए नजर आ रहे हैं।

ओम राउत पर क्यों भड़के प्रभास?

ओम राउत पर क्यों भड़के प्रभास?

एक तरफ सोशल मीडिया पर फिल्म आदिपुरुष में दिखाए वीएफएक्स की तुलना टेंपल रन गेम से हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर लगातार बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में जाहिर है कि इससे ना तो फिल्म निर्माता ओम राउत खुश हैं और ना ही प्रभास। अब इस बीच सबसे कूल दिखने वाले प्रभास का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ओम राउत को गुस्से में कमरे में आने को कहते हैं।

डायरेक्टर से बोले 'मेरे कमरे में आओ'

प्रभास का ये वीडियो खुद उनके फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में तमाम लोगों के सामने अंगुली से ओम राउत को गुस्से में इशारा करते हुए कह रहे हैं कि, 'ओम तुम मेरे कमरे में आओ.' जिस पर ओम की आवाज सुनाई दे रही है कि 'मैं आ रहा हूं'।

प्रभास का ये रूप देख फैंस हुए हैरान

प्रभास का ये रूप देख फैंस हुए हैरान

इस वीडियो के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रभास ओम राउत से काफी खफा हैं। इस वीडियो में प्रभास के चेहरे पर हल्का गुस्सा देखने को मिल रहा है। वीडियो में जिस तरह से प्रभास अंगुली से ओम राउत की तरफ इशारा कर रहे हैं ये संकेत दे रहे हैं कि ओम राउत और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है। प्रभास का ये रूप देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं।

क्या ओम राउत से खफा हैं प्रभास?

क्या ओम राउत से खफा हैं प्रभास?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास टीजर के सामने आने के बाद निर्देशक ओम राउत से काफी खफा थे। हालांकि दावा ये भी किया जा रहा है कि, प्रभास ने ओम राउत को फिल्म के आगे के प्रमोशन के लिए अपने रूम में बुलाया था। ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रभास सार्वजनिक रूप से अपने गुस्से का इजहार इस तरह से कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'आदिपुरुष'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'आदिपुरुष'

फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन टीजर जैसे ही रिलीज हुआ उसके बाद से सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना हो रही है। 2 अक्टूबर को रामनगरी अयोध्या में ये टीजर ल़ॉन्च किया गया। कृति सेनन और प्रभास स्टारर ये फिल्म 2023 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सैफ अली खान रावण और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' का टीजर देख तिलमिलाईं रामायण की 'सीता दीपिका' चिखलिया, 'कृष्ण' ने भी कही ऐसी बातये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' का टीजर देख तिलमिलाईं रामायण की 'सीता दीपिका' चिखलिया, 'कृष्ण' ने भी कही ऐसी बात

Comments
English summary
prabhas got angry adipurush director om raut video viral on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X