• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Lock Upp: अबॉर्शन और सीक्रेट अफेयर पर मंदाना करीमी का खुलासा, शो के बाहर आने के बाद बताया सच?

Google Oneindia News

मुंबई, 21 अप्रैल: कंगना रनौत के शो लॉकअप (Lock Upp) से वाइल्ड एंट्री करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी (Mandana Karimi) बाहर हो चुकीं हैं। शो के अंदर उन्होंने अपने अबॉर्शन और सीक्रेट अफेयर से जुड़े ऐसे राज से पर्दा उठाया, जिसने बाहर मीडिया में सनसनी फैला दी। लॉकअप के अंदर मंदाना करीमी ने खुलासा किया था कि एक फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया और वह गर्भवती हो गईं थी। उनके इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि उस डायरेक्टर का नाम अनुराग कश्यप है। हालांकि अब शो के बाहर आने के बाद अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी सच्चाई का खुलासा किया है।

अनुराग कश्यप पर कही ये बात

अनुराग कश्यप पर कही ये बात

ईरानी मॉडल और अभिनेत्रीं मंदाना करीमी 2 दिन पहले कंगना रनौत के रियलिटी वेब शो 'लॉकअप' से बाहर हो गई हैं। लॉकअप में रहने के दौरान अभिनेत्री ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था कि एक जाने-माने डायरेक्टर ने उसे धोखा दिया और जब वह गर्भवती हो गई तो वो पीछे हट गया, जिसके बाद उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा। मंदना ने अपनी बात हिंट देकर कही थी, लेकिन किसी का नाम नहीं लिया। अब ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि अनुराग कश्यप वो निर्देशक नहीं हैं, जिन्होंने उन्हें छोड़ दिया था।

'अनुराग मेरे दोस्त थे और...'

'अनुराग मेरे दोस्त थे और...'

इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने बताया कि वो उस फिल्म मेकर का नाम नहीं लेगी, हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया कि वो अनुराग कश्यप नहीं है। अपनी बातचीत में मंदाना ने कहा, "निश्चित रूप से, मैं फिल्म मेकर का नाम नहीं लूंगी, लेकिन मैं साफतौर से यहां जोड़ना चाहती हूं कि यह वह नाम नहीं है, जो चारों ओर घूम रहा है, जो अनुराग कश्यप है। अनुराग मेरे दोस्त थे और हम अभी भी दोस्त हैं। मैंने हेडलाइन्स देखी हैं। ऐसा नहीं है। यह बहुत ही गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं यहां फिर से दोहराना चाहती हूं कि न्यूज और हेडलाइंस में इस तरह से एक नाम को चुनना और लोगों की जुबान पर एक शब्द को चढ़ाना बेहद दुखभरा है।"

'हां, मेरा एक सीक्रेट था, जिसे...'

'हां, मेरा एक सीक्रेट था, जिसे...'

मंदाना ने आगे यह भी सफाई दी कि जिस फिल्म मेकर की उन्होंने शो में बात कि वो उनका दोस्त नहीं था और कहा कि पता नहीं कैसे लोग किसी नाम के साथ चर्चा करने लगे। एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने उन शब्दों को कभी नहीं कहा। हां, मेरा एक सीक्रेट था, जिसे मैंने खासतौर से शो में शेयर किया था। शो के फोर्मेट के लिए मुझे एक सीक्रेट साझा करने की जरूरत थी। मैं कल अभिनेत्री नहीं बनी। मैं समझती हूं कि एक एक्ट्रेस का जीवन एक पब्लिक स्टोरी बन जाता है, क्योंकि उसका पर्सनल लाइफ मीडिया में हावी हो जाती है।"

'जिस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता था, वो'

'जिस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता था, वो'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लिखते समय शब्द मुड़ जाते हैं और मैंने सब कुछ नाटक और सुर्खियां एक चुटकी नमक के साथ ले लिया है। मैं नहीं जानती कि कैसे लोग कुछ नाम लेकर आ गए। लोग कैसे नाम के साथ खेल सकते हैं? यही सोशल मीडिया और खबरों की दुखद सच्चाई है। जिस व्यक्ति के साथ मेरा रिश्ता था, वह मेरा दोस्त नहीं था। वहीं शो से बाहर आने पर मंदाना ने बताया कि मैंने अपने जीवन में शांति को चुना है। मुझे अपने फैंस के लिए खेद है जिन्होंने सोचा था कि मैं इतने लंबे समय तक शो में रहूंगी।

LockUpp: मंदाना के अबॉर्शन से लेकर सायशा के मोलेस्टेशन तक, शो के 5 सबसे चौंकाने खुलासेLockUpp: मंदाना के अबॉर्शन से लेकर सायशा के मोलेस्टेशन तक, शो के 5 सबसे चौंकाने खुलासे

Comments
English summary
Lock up contestant actress Mandana Karimi's clarification on filmmaker Anurag Kashyap
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X