• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लिएंडर पेस और किम शर्मा ने मनाई डेट एनवर्सरी, बिकनी पहने टेनिस चैंपियन की बांहों में आईं नजर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 29 मार्च: किम शर्मा को अपने प्रेमी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस से प्यार हो गया है। इस जोड़े ने सोमवार (28 मार्च) को एक साथ रहने का एक साल पूरा किया और किम ने लिएंडर के साथ एक खूबसूरत फोटो एलबम इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने प्‍यार का इजहार किया।

एक दूजे को KISS करते आए नजर

एक दूजे को KISS करते आए नजर

एक फोटो में वह लिएंडर को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं तो दूसरी में वह उनके गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। किम और लिएंडर को भी साथ में हॉटडॉग एन्जॉय करते देखा जा सकता है। वहीं एक और फोटो में दोनों रोमांटिक डांस एन्जॉय कर रहे हैं।

किम लिएंडर की बाहों में बिकनी फोटो शेयर कर लिखी ये बात

किम लिएंडर की बाहों में बिकनी फोटो शेयर कर लिखी ये बात


किम ने लिएंडर की बाहों में बिकनी पहने और चिल करते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीरों के साथ किम ने एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा। "हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स 365 दिन! खुशी और सीख के अंतहीन क्षण। मेरे साथ होने के लिए धन्यवाद। लव यू टू बिट्स ।

भारती सिंह प्रेगनेंसी के 8वें महीने में भी कैसे काम कर रहीं, निक्की तंबोली ने बताई सच्‍चाईभारती सिंह प्रेगनेंसी के 8वें महीने में भी कैसे काम कर रहीं, निक्की तंबोली ने बताई सच्‍चाई

जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं

जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं

मोहब्बतें' की अभिनेत्री किम के दोस्तों और प्रशंसकों ने बधाई दी। इस फोटो पर अमृता अरोड़ा, मुश्ताक शेख, उज्जवला राउत ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। दोनों इस जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

अगस्त 2021 में हुआ था खुलासा

किम और लिएंडर के एक-दूसरे को डेट करने की न्‍यूज पहली बार अगस्त 2021 में सामने आईं, जब गोवा में एक आउटिंग की फोटोज सामने आई। हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

Comments
English summary
Leander Paes and Kim Sharma celebrated the date anniversary, each other was seen doing KISS
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X