• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Freddy Review: इसे थिएटर में रिलीज करना था... दर्शकों को भायी कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी', पब्लिक ने दिए रिएक्शन

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म फ्रेडी की रिलीज को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म में कार्तिक की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। इसमें कार्तिक ने एक ऐसे शख्स का रोल अदा किया है, जो पहले कभी नहीं किया।
Google Oneindia News

Freddy Review: बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'फ्रेडी' आखिरकार रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक्टर ने एक साइको का किरदार निभाया है, जो दिन में तो अच्छा भला दिखता है लेकिन रात होते ही एक साइको किलर बन जाता है। फिल्म में कार्तिक को पहली बार एक अलग ही अवतार में दिखाया गया है। 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद 'फ्रेडी' को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ था। ऐसे में आखिरकार फिल्म रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। फिल्म के कार्तिक के साथ-साथ अलाया एफ भी हैं। ऐसे में रिलीज होने के बाद लोगों ने इसका रिव्यू देना शुरू कर दिया है।

Freddy

कार्तिक ने फ्रेडी फिल्म के लिए जितनी मेहनत की है, वो वाकई में फैंस का दिल जीतने के लिए काफी है। वैसे फिल्म को भी दर्शकों के अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। हर कोई फिल्म में कार्तिक के अभिनय को शानदार बता रहा है। साथ ही फिल्म की कहानी भी दर्शकों को पसंद आ रही है। फिल्म देखकर रिव्यू देते हुए दर्शकों का कहना है कि इसे ओटीटी नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना चाहिए था।

एक शख्स ने कहा कि उन्होंने कार्तिक की 'फ्रेडी' से काफी कुछ सीखा है और ये फिल्म सभी को देखनी चाहिए।

ये कहानी एक 28 साल के इंट्रोवर्ट डॉ फ्रेडी गिनवाला की है, जो डेंटिस्ट है। पिछले पांच सालों से फ्रेडी मैट्रिमोनियल वेबसाइट मेरी शादी डॉट कॉम पर अपने लिए एक पार्टनर की तलाश में है। लेकिन कई सारे असफल प्रयासों और प्रैंक कॉल्स के बावजूद उसे एक शादीशुदा औरत कैनाज ईरानी (अलाया एफ) से प्यार हो जाता है। वो दांत निकलवाने के लिए फ्रेडी के क्लीनिक पर जाती है और फिर यहां से दोनों एक दूसरे के करीब आने लगते हैं। इसके बाद दोनों को प्यार हो जाता है। लेकिन इस कहानी में प्यार, मोहब्बत, प्यार भले पल और छिपछिपकर होने वाली मुलाकातों के अलावा भी बहुत कुछ है। सेकेंड हाफ में प्रेडिक्टेबल होने के बावजूद फिल्म अपनी रफ्तार बनाए रखने में भी कामयाब होती है।

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के जरिये एक ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है, जो कहीं ना कहीं एक रिस्क भी था। एक्टर ने एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है। इस फिल्म में कार्तिक का किरदार धमाका की तरह नहीं है। फ्रेडी के लिए कार्तिक का ट्रांसफॉर्मेशन वाकई में काबिलेतारीफ है। 14 किलो वजन बढ़ाने से लेकर एक इंट्रोवर्ट की भूमिका तक.. एक्टर ने फिल्म के लिए बेहद मेहनत की है।

कार्तिक आर्यन की फ्रेडी को परवेज शेख ने लिखा है। साथ ही इसे बालाजी पिक्चर्स, एनएच स्टूडियोज और नार्दन लाइट्स फिल्म ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कार्तिक की एक्टिंग फिल्म में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें: इस मशहूर एक्टर की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए किया बड़ा खुलासाये भी पढ़ें: इस मशहूर एक्टर की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! अफेयर की खबरों पर रिएक्ट करते हुए किया बड़ा खुलासा

Comments
English summary
Kartik Aaryan Freddy movie review fans are excited after seeing actor chilling thriller
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X