• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दुनिया में कोई मुफ्त लंच नहीं मिलेगा', Blue Tick सब्सक्रिप्शन पर कंगना रनौत ने किया Musk का सपोर्ट

Google Oneindia News

Kangana Ranaut Supports Elon Musk's Decision: माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को जब से एलन मस्क (Elon Musk) ने खरीदा है, तब से लगातार ट्विटर कुछ ना कुछ वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। Twitter के ब्लू टिक के लिए यूजर्स से चार्ज वसूलने के बाद मस्क अब कर्मचारियों की छंटनी भी कर रहे हैं। इन सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर और एलन मस्क का समर्थन किया है। यहां तक कंगना ने ट्विटर को 'सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म' भी कहा है।

 Blue Tick सब्सक्रिप्शन के लिए देने होंगे 8 डॉलर

Blue Tick सब्सक्रिप्शन के लिए देने होंगे 8 डॉलर

एलन मस्क साफ कह चुके हैं कि उनको चाहे आप कितनी भी कोसे, लेकिन ब्लू टिक के लिए हर महीने 8 डॉलर तो यूजर्स को देने ही पड़ेंगे। ऐसे में अब ट्विटर के नए मालिक के सपोर्ट में बॉलीवुड की 'धाकड़' कंगना रनौत उतर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को एलन मस्क के वेरिफाइड अकाउंट्स के लिए हर महीने 8 डॉलर चार्ज करने के फैसले का समर्थन किया है।

Twitter को लेकर कंगना ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

Twitter को लेकर कंगना ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि "ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जो अभी मौजूद है, ये बौद्धिक/वैचारिक रूप से प्रेरित है ना कि लुक्स या लाइफस्टाइल के बारे में। मैं इसके वेरिफिकेशन के प्रोसेस को कभी नहीं समझ सकी, जो कुछ चुने हुए लोगों को मिलता है। जैसे कि दूसरों का कोई प्रामाणिक अस्तित्व नहीं है। उदाहरण के तौर पर ट्विटर पर मैं वेरिफाइड हो जाऊंगी, पर मेरे पिता भी ब्लू टिक चाहते हैं, लेकिन कुछ 3-4 जोकर उनकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वो कुछ अवैध जीवन जी रहे हैं, हर कोई जिसके पास आधार कार्ड है, उसे अलग-अलग तरह से सरल बनाना होगा।"

'दुनिया में कोई मुफ्त लंच नहीं मिलेगा'

'दुनिया में कोई मुफ्त लंच नहीं मिलेगा'

कंगना ने अपने अगले पोस्ट में लिखा- "साथ ही एक ट्विटर अकाउंट को मेंटेन रखने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान करने से ही इसकी अखंडता का निर्माण करने में मदद मिलेगी। इससे दुनिया में कोई मुफ्त लंच नहीं मिलेगा। क्या आपने कभी इन सभी प्लेटफार्मों के बारे में सोचा है जिन्हें आप स्वतंत्र रूप से एक्सेस करते हैं, वे खुद को कैसे बनाए रखते हैं? वे केवल डेटा नहीं बेचते हैं, वे आपको उनका हिस्सा बनाते हैं, आपको प्रभावित करते हैं और फिर दिन के हर एक मिनट में आपको (आपकी आवाज, चेतना) बेचते हैं, और इसलिए ऐसे प्लेटफार्मों में कोई स्वतंत्र इच्छा नहीं है।"

मई 2021 में कंगना का अकाउंट किया था बैन

मई 2021 में कंगना का अकाउंट किया था बैन

कंगना ने आगे कहा कि इसलिए ऐसा नहीं है एक आत्मनिर्भर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बनाने की कोशिश करना एक बुरा विचार है ... एक दिवालिया कंपनी को बांधना आसान है, भले ही वह एक उच्च-मूल्य प्रणाली को जल्द या बाद में रखने का इरादा रखता हो, उसके पास एक मूल्य टैग होगा। आपको बता दें कि मई 2021 में नियमों का बार-बार उल्लंघन करने के बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था।

असम CM हिमंत बिस्वा सरमा से मिलीं कंगना रनौत, इस बात के लिए कहा Thank You Sirअसम CM हिमंत बिस्वा सरमा से मिलीं कंगना रनौत, इस बात के लिए कहा Thank You Sir

Comments
English summary
Kangana Ranaut supported Elon Musk and gave statement on Twitter Blue Tick subscription
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X