• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हथौड़ा चलाने वाला थोर हनुमानजी से प्रेरित है...', कंगना ने एवेंजर्स फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान

|
Google Oneindia News

मुंबई, 12 मई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग ''धाकड़'' को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना की एक्शन फिल्म धाकड़, भारत की पहली महिला प्रधान जासूस थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। फिल्म को लेकर दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने हॉलीवुड की एक्शन फिल्म एवेंजर फ्रेंचाइजी पर भी कमेंट किया है। कंगना रनौत ने कहा है कि एवेंजर्स की फिल्में महाभारत, वेदों से प्रेरित हैं।

'हथौड़ा चलाने वाला थोर हनुमानजी से प्रेरित हो सकता है...'

'हथौड़ा चलाने वाला थोर हनुमानजी से प्रेरित हो सकता है...'

कंगना रनौत ने कहा है कि एवेंजर फ्रेंचाइजी भारतीय पौराणिक महाकाव्य महाभारत और हिंदू धार्मिक ग्रंथ वेदों से प्रेरित है। कंगना रनौत ने हॉलीवुड फिल्म थॉर की तुलना हनुमानजी से की है। कंगना ने कहा है कि हनुमानजी के गदे की तरह थॉर हथौड़ा चलाते दिखते हैं।

' जब मैं आयरन मैन जैसे उनके सुपरहीरो को देखती हूं...'

' जब मैं आयरन मैन जैसे उनके सुपरहीरो को देखती हूं...'

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वह भारतीय पौराणिक दृष्टिकोण की फिल्में या फिर सुपरहीरो की भूमिका निभाने की हॉलीवुड फिल्मों की शैली को चुनेंगी? कंगना रनौत ने कहा, ''मैं निश्चित रूप से भारतीय दृष्टिकोण अपनाऊंगी। मुझे लगता है कि वेस्टर्न हमारी पौराणिक कथाओं से बहुत कुछ सीखते हैं और उधार लेते हैं। जब मैं आयरन मैन जैसे उनके सुपरहीरो को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि उनका कवच महाभारत के कर्ण के कवच से संबंधित हो सकता है।''

'एवेंजर्स भी महाभारत से प्रेरित थे...'

'एवेंजर्स भी महाभारत से प्रेरित थे...'

कंगना रनौत ने आगे कहा, ''हथौड़ा चलाने वाला थोर को हनुमानजी और उनके गदा (गदा) से तुलना की जा सकती है। मुझे लगा कि एवेंजर्स भी महाभारत से प्रेरित थे। उनका दृश्य दृष्टिकोण अलग है, लेकिन इन सुपरहीरो कहानियों की उत्पत्ति हमारे वेदों से बहुत प्रेरित है। वे इस तथ्य को भी स्वीकार करते हैं। इसी तरह, मैं भी कुछ मूल करना चाहती हूं और मैं सीमित होना नहीं चाहती हूं।"

कंगना की आने वाली फिल्मों के बारे में जानें?

कंगना की आने वाली फिल्मों के बारे में जानें?

कंगना रनौत की बैक टू बैक कई फिल्में आ रही है। धाकड़ के अलावा कंगना तेजस और द अवतार: सीता में दिखाई देंगी। कंगना ने अपने बैनर तले प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टीकू वेड्स शेरू जल्द ही रिलीज होने वाली है। कंगना के प्रोडक्शन के तहत आने वाली अन्य परियोजनाओं में इमरजेंसी और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-'मैं 8 साल की उम्र में घर से भागना चाहती थी', कंगना ने कहा- मेरा चचेरे भाई करते थे ऐसी हरकतये भी पढ़ें-'मैं 8 साल की उम्र में घर से भागना चाहती थी', कंगना ने कहा- मेरा चचेरे भाई करते थे ऐसी हरकत

Comments
English summary
Kangana Ranaut says thor ka hathoda can be compared to Hanuman Avengers inspired by Mahabharat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion