• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'गाने को रिमीक्स करो लेकिन अच्छे से,फालतू क्यूं बना देते हो', नेहा कक्कड़ पर अब क्या बोलीं फाल्गुनी पाठक

'गाने को रिमीक्स करो लेकिन अच्छे से,फालतू क्यूं बना देते हो', नेहा कक्कड़ पर अब क्या बोलीं फाल्गुनी पाठक
Google Oneindia News

मुंबई, 27 सितंबर: नेहा कक्कड़ के साथ चल रहे झगड़े के बीच, वेटरन गायिका फाल्गुनी पाठक ने कहा है कि वह अपने गीतों को फिर से बनाने या रिमीक्स करने को लेकर सहज हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के प्रतिष्ठित गाना ''मैंने पायल है छनकाई'' को फिर से बनाया, जिसके बाद फाल्गुनी ने अपनी निराशा व्यक्त की थी। एक नए इंटरव्यू में फाल्गुनी पाठक ने कहा कि वह अपने गानों को फिर से बनाने को लेकर बिल्कुल ओके हैं, उन्हें सच में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उन्हें अच्छी तरह से किया जाना चाहिए और खराब नहीं होना चाहिए।

90 के गानों को फिर से बर्बाद किया जा रहा है...

90 के गानों को फिर से बर्बाद किया जा रहा है...

फाल्गुनी पाठक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने फैंस के पोस्ट साझा किए थे, अपने पोस्ट में फाल्गुनी पाठक ने कहा कि नेहा कक्कड़ ने 1990 के दशक के गानों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

फाल्गुनी पाठक के इन बयानों से साफ हो गया है कि नेहा कक्कड़ के रिमीक्स वर्जन गाने से वह बिल्कुश खुश नहीं हैं। ये गाना 1999 में जारी किया गया था और संगीत वीडियो में विवान भटेना और निखिला पलटत को दिखाया गया था। इस गाने को एक कॉलेज फेस्ट में कठपुतली शो के रूप में बजाया गया, जो बहुत हिट था।

Recommended Video

    Neha Kakkar-Falguni Pathak की लड़ाई के बीच कूदी Dhanshree Verma | वनइंडिया हिंदी | *Entertainment
    'एडेप्ट करो लेकिन अच्छी तरीके से...'

    'एडेप्ट करो लेकिन अच्छी तरीके से...'

    जब मिर्ची प्लस पर फाल्गुनी पाठक से पूछा गया कि क्या उन्होंने नेहा कक्कड़ का नया रिमीक्स वर्जन देखा है? तो फाल्गुनी पाठक ने कहा, 'अभी तक मैंने इसे नहीं देखा है, लेकिन जल्द ही देखूंगी। मैं वह पहली चीज करूंगी, इसे देखना है।' नेहा कक्कड़ ने अपने गाने को फिर से बनाने पर कहा, ''एडेप्ट करो लेकिन अच्छी तरीके से करो...। रीमिक्स बन रहे हैं आजकल और अच्छे भी बन रहे हैं जो हमलोग भी स्टेज पर जाते हैं। लेकिन हमारे गानों को अच्छी तरह से इस्तेमाल करो ना।''

    'तुम गानों को फालतू क्यों बना देते हो...'

    'तुम गानों को फालतू क्यों बना देते हो...'

    फाल्गुनी पाठक ने आगे कहा, ''तुम लोग हमारे गानों को फालतू क्यों बना देते हो....''। अपना गाना 'मैंने पायल है छनकाई' पर बोलते हुए, फाल्गुनी पाठक ने कहा, "मुझे लगता है कि यह गाना 2000 में आया था और आज तक, यह वास्तव में मेरे करियर का सबसे बेस्ट गाना है, इसलिए लोग हमें वही प्यार और प्रतिक्रिया देते हैं। जब भी मैं इस गाने को स्टेज पर गाती हूं, लोग हमें आज भी इतना ही प्यार देते हैं। इसलिए अगर आप उस गाने को रीक्रिएट करते हैं तो अलग रिदम दो, मेक इट मॉडर्न लेकिन अच्छे तारिके से करो ना उसकी जो ब्यूटी है, जो सादगी है हमें मत टच करो।''

    धनश्री वर्मा बोलीं- नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी से बेहतर गाया है...

    धनश्री वर्मा बोलीं- नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी से बेहतर गाया है...

    नेहा कक्कड़ के गाने में धनश्री वर्मा ने बतौर मॉडल काम किया है। इस विवाद के बीच नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक की ''मैंने पायल है छनकाई'' गाने को पहले से बेहतर बनाया है। म्यूजिक वीडियो के दोनों मुख्य कलाकार धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा ने गाने की प्रशंसा की है और यहां तक ​​कहा कि नेहा ने मूल ट्रैक से भी बेहतर गाया है।

    नेहा गाने को लेकर आलोचनाओं का कर रही हैं सामना

    नेहा गाने को लेकर आलोचनाओं का कर रही हैं सामना

    नेहा कक्कड़ ने मैंने पायल ही छनकाई गाने का नया वर्जन ओ सजना को हाल ही में जारी किया है। गाने में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा ने अभिनय किया है। पुराने हिट हिंदी गानों को रीक्रिएट करने के लिए जाने जाने वाले तनिष्क बागची ने गाने को कंपोज किया है। इस गाने के जारी होने के बाद से लेकर अब तक नेहा को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बैकलैश का सामना करने के बाद, नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने् कहा था कि वो सेल्फ मेड स्टार हैं।

    'हम सभी इन गानों को सुनते हुए बड़े हुए हैं...'

    'हम सभी इन गानों को सुनते हुए बड़े हुए हैं...'

    धनश्री वर्मा ने मिड-डे से कहा, "हम सभी को यह गाना बहुत पसंद है। हम इस गाने को सुनते हुए बड़े हुए हैं। हम अभी भी हर साल इस गाने को सुनते हैं। जब हमें पता चला कि इसे रीक्रिएट किया जा रहा है तो हम दोनों बहुत उत्साहित हो गए क्योंकि हमें गाना पता है। सभी को पसंद है और अगर आप इसे फिर से बनाएंगे तो इसे और भी पसंद किया जाएगा। जिस तरह से हमारे संगीतकार तनिष्क (बागची) नेहा, और जानी, इन सभी लोगों ने मिलकर इसे और भी बेहतर बनाया है। उन्होंने जो कुछ भी किया था, उसे पूरी तरह से सही है।"

    ये भी पढ़ें- 'मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी...', नेहा पर फिर बरसीं फाल्गुनी पाठक, कहा-'मैंने पायल है छनकाई' का सत्यानाश कियाये भी पढ़ें- 'मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी...', नेहा पर फिर बरसीं फाल्गुनी पाठक, कहा-'मैंने पायल है छनकाई' का सत्यानाश किया

    Comments
    English summary
    Falguni Pathak on her songs can be recreated with Neha Kakkar says faltu kyu bana dete ho
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X