• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब फिल्म 'राजनीति' का सीक्वल बनाएंगे डायरेक्टर प्रकाश झा, कहानी को लेकर किया ये खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 मईः डायरेक्टर प्रकाश झा अपनी अपकमिंग वेज सीरीज आश्रम- 3 के प्रमोशन में फिलहाल बिजी हैं। प्रकाश झा रियल स्टोरी बेस्ड फिल्में और सीरीज बनाने के लिए लोगों के बीच काफी फेमस हैं। फिलहाल वह वेब सीरीज आश्रम-3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आश्रम-3 का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है लेकिन इस बीच डायरेक्टर ने एक फिल्म का ऐलान कर दिया है। प्रकाश झा ने फिल्म 'राजनीति' का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है। आपको बता दें कि फिल्म राजनीति काफी हिट हुई थी। दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था। ये फिल्म हिट हुई थी और अब प्रकाश झा इसके सीक्वल की तैयारी करने में जुटे हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि वह इस फिल्म की कहानी लिख चुके हैं। बस इस पर काम शुरू करना बाकी है।

prakash jha

कहानी को लेकर बड़ा खुलासा
बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा- मुझे नए विषयों पर एक्सप्लोर करना काफी पसंद है और राजनीति एक ऐसा ही विषय है, जिसका एक हिस्सा और लिखा गया है। लेकिन आप जानते हैं, राजनीति के क्षेत्र में काफी बदलाव हुए हैं। तो मुझे लगता है कि इसमें कुछ नए एंगल जोड़े जा सकते हैं, जिनपर मैं काम कर सकता हूं। डायरेक्टर की बातों से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह देश की बदलती राजनीति पर फिल्म बना सकते हैं। फिलहाल उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहेगा। प्रकाश झा की फिल्मों की लिस्ट में कई ऐसी फिल्में शुमार हैं, जो लोगों को सच्चाई से रूबरू कराती हैं। उन्होंने अपहरण, आरक्षण, सत्याग्रह, गंगाजल, परीक्षा जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं। अब राजनीति के सीक्वल से वह फिर से बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हो रहे हैं। इसके अलावा अभी तक फिल्म को लेकर दूसरी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

आश्रम-3 के प्रमोशन में व्यस्त
डायरेक्टर प्रकाश झा फिलहाल आश्रम वेब सीरीज का तीसरा सीजन दर्शकों के लिए ला रहे हैं. यह 3 जून को एम एक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। सीरीज के पहले और दूसरे सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था और इसमें लीड रोल में बॉबी देओल नजर आए थे। सीरीज के तसीरे सीजन में भी एक्टर बॉबी देओल धमाल मचाने वाले हैं। सीरीज में बाबा निराला को दिखाया गया है, जो भगवान बनकर बड़ी ही आसानी से भक्तों की आस्था से खिलवाड़ करता है।

इसे भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन ने परिवार संग ऐसे मनाया जश्न, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हुए शामिलइसे भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन ने परिवार संग ऐसे मनाया जश्न, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी हुए शामिल

Comments
English summary
director prakash jha will make sequel of film Rajneeti disclosed about the story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X