• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Kantara फिल्म देखने को लेकर सांप्रदायिक बवाल, थिएटर आए मुस्लिम कपल पर हमला, देखे बिना लौटे घर, FIR दर्ज

थिएटर में कांतारा फिल्म देखने आए मुस्लिम कपल पर हमला किया गया। लड़की बुरका पहनकर आई थी। इसके बाद एक ग्रुप ने कपल पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।
Google Oneindia News
Kantara फिल्म देखने को लेकर सांप्रदायिक बवाल, थिएटर आए मुस्लिम कपल पर एक ग्रुप ने किया हमला, देखे बिना लौटे घर

Kantara Movie: कांतारा फिल्म देखने को लेकर शनिवार को सांप्रदायिक तनाव सामने आया है। थियेटर में मूवी देखने आए मुस्लिम कपल पर हमला किया गया है। इसके बाद फिल्म देखने को लेकर सांप्रदायिक माहौल गरमा गया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना दक्षिण कन्नड़ जिले के सुलिया में सामने आई है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

हमलावर हिंदू संस्कृति का समर्थक

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मुस्लिम कपल थियेटर में कांतारा फिल्म देखने आए थे। इस बीच एक ग्रुप द्वारा लड़के के साथ मारपीट की गई। इसके बाद मुस्लिम कपल फिल्म देखे बिना घर लौट आए। शिकायत के मुताबिक पता चला कि हमलावर हिंदू संस्कृति का समर्थन कर रहे थे।

केवीजी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रहे हैं कपल

बता दें कि मुस्लिम कपल केरल में कॉलेज के स्टूडेंट हैं। केवीजी इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रहे हैं। हाल ही में दोनों फिल्म देखने के लिए संतोष थिएटर आए थे। फिल्म देखने के लिए लड़की हिजाब पहनकर आई थी। पास के एक दुकानदार ने मुस्लिम युवक को सतर्क कर दिया था।

गंभीर धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज

सुलिया थाने के एसआई दिलीप राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले की जानकारी सोशल मीडिया से मिला है। मुस्लिम कपल ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की है। लेकिन पुलिस ने उन्हें ट्रैक कर लिया है। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। ग्रुप के खिलाफ कई गंभीर धाराओं के तहत दर्ज की गई है। साथ ही ग्रुप के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस गंभीरता से इस मामले की जांच में जुट गई है।

कांतारा को अभी भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं

बता दें कि कांतारा फिल्म देखने के लिए देश भर के मूवी लवर्स अब भी इंतजार कर रहे हैं। करोड़ों लोग इसे देख भी चुके हैं। इस फिल्म को हाल ही में ओटीटी पर रिलीज किया गया था। इसके हिंदी वर्जन को रिलीजा किया गया था। लोग इसे घर बैठे देख रहे हैं। लेकिन इस बीच ऐसी घटना सामने आई।

यह भी पढ़ें- 'मरने का नया तरीका', मगरमच्छ का कॉस्ट्यूम पहनकर असली को छेड़ रहा शख्स तो लोगों ने किया कमेंट, VIDEO Viral

Comments
English summary
Communal ruckus watching Kantara movie Muslim couple theater hit return home FIR registered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X