• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर पत्नी ने लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप, कहा- अबॉर्शन के लिए देते थे दवाई

Pawan Singh And Jyoti Singh: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने दावा किया है कि एक्टर ने उनको अबॉर्शन करने के लिए दबाव बनाया है और सुसाइड करने के लिए भी कई बार उकसाया है।
Google Oneindia News

Pawan Singh And Jyoti Singh: भोजपुरी के फेमस एक्टर पवन सिंह अधिकतर समय अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। आपको बता दें कि सबसे पहल भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर पहली पत्नी नीलम की आत्महत्या का आरोप लगा था। उसके बाद पवन सिंह के ऊपर भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से मारपीट करने का आरोप भी लगा था। पवन सिंह का नाम किसी न किसी विवाद के साथ जुड़ा ही रहता है। अब एक बार फिर भोजपुरी एक्टर पवन सिंह सुर्खियों में छा गए हैं। खबर है कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने उन पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

पवन सिंह पर पत्नी ने लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

पवन सिंह पर पत्नी ने लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने दावा किया है कि एक्टर ने उनको अबॉर्शन करने के लिए दबाव बनाया है और सुसाइड करने के लिए भी कई बार उकसाया है। जानकारी के अनुसार बलिया पुलिस ने बताया है कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। आपको बता दें कि पवन सिंह को इस मामले में कई बार फोन भी किया गया लेकिन उन्होंने कोई रेस्पॉन्स नहीं दिया है।

सास ने छीन लिए थे 50 लाख रुपए

सास ने छीन लिए थे 50 लाख रुपए

ज्योति सिंह की लिखित शिकायत के मुताबिक, भोजपुरी एक्टर पवन सिंह से उनकी शादी साल 2018 में हुई थी। पहले कुछ महीने सब सही था लेकिन बाद में पवन ने उनके लुक्स और बॉडी पर कमेंट करना शुरू कर दिया था। उनको ताने मारे जाते थे। ज्योति सिंह ने पवन सिंह की मां पर भी आरोप लगाए हैं। ज्योति ने शिकायत में कहा है कि उनकी मां ने उन्हें 50 लाख रुपये दिए थे जो उनकी सास ने ले लिए थे। ज्योति की सास उसे गालियां भी देती थीं।

अबॉर्शन के लिए दी जाती थीं दवाइयां

अबॉर्शन के लिए दी जाती थीं दवाइयां

ज्योति सिंह ने बताया कि पवन सिंह और उनके परिवार वालों ने उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। इसके अलावा ज्योति को सुसाइड करने के लिए भी उकसाया गया है । ज्योति के अनुसार जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उनको मिसकैरिज करने वाली दवाइयां दी गई थीं। ज्योति ने पवन सिंह पर आरोप लगाया है कि वह उनको शराब के नशे में गालियां देते थे। उनके साथ बुरा व्यवहार करते थे।

 पवन सिंह की पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड

पवन सिंह की पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड

ज्योति का कहना है कि वो ये सारी बातें हवा में नहीं कह रही हैं। उनके पास सभी आरोपों के सबूत हैं। पवन सिंह ज्योति से मर्सिडीज कार खरीदने के लिए कह रहे थे। वह ज्योति पर प्रेशर बना रहे थे ताकि वह अने मायके वालों से कहकर अपने पति पवन सिंह को महंगी कार दिलवा सकें। आपको बता दें कि ज्योति सिंह से पहले पवन सिंह ने नीलम सिंह के साथ शादी की थी। शादी के 6 महीने बाद ही पवन सिंह की पहली पत्नी ने सुसाइड कर लिया था। इसके बाद वो भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में आए। लेकिन अचानक ही ज्योति सिंह से शादी कर ली।

इसे भी पढ़ेंः Khesari Lal Yadav: बिहार के स्टार खेसारी लाल यादव के प्रोग्राम में मची भगदड़, हुई तोड़फोड, कई लोग हुए घायलइसे भी पढ़ेंः Khesari Lal Yadav: बिहार के स्टार खेसारी लाल यादव के प्रोग्राम में मची भगदड़, हुई तोड़फोड, कई लोग हुए घायल

5 नवंबर को पवन सिंह कोर्ट में होंगे पेश

5 नवंबर को पवन सिंह कोर्ट में होंगे पेश

ज्योति सिंह ने कोर्ट में याचिका दायर कर पवन सिंह से मुआवजा मांगा है। जानकारी के अनुसार ज्योति ने गत 22 अप्रैल को बलिया के फैमिली कोर्ट में एप्लीकेशन दी थी। अब इसी पर सुनवाई के लिए पवन सिंह को 5 नवंबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया की रहने वाली हैं। ज्योति सिंह ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया हुआ है। पवन सिंह की फैमिली और ज्योति की फैमिली एक-दूसरे को अच्छे से जानते थे। इसलिए पैरेंट्स के कहने पर दोनों ने शादी कर ली थी।

Comments
English summary
wife jyoti accuses bhojpuri star pawan singh of mental harassment said give medicines for abortion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X