• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

टीजर रिलीज होते ही 'आदिपुरुष' की हो गई है ऐसी हालत, जानें लोगों ने क्या कहा

लोग फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन इसके रिलीज होते ही लोगों को बहुत निराशा हुई है। टीजर देखने के बाद इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी ऐसा इसमें कुछ भी नजर नहीं आ रहा है।
Google Oneindia News

मुंबई, 4 अक्टूबरः फिल्म 'आदिपुरुष' फिलहाल सुर्खियों में छाई हुई है। गत 2 अक्टूबर को ही इस फिल्म का टीजर राम नगरी अयोध्या में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में भगवान राम का किरदार साउथ के सुपरस्टार प्रभास निभा रहे हैं। वहीं माता सीता के रोल में कृति सेनन और रावण के रोल में सैफ अली खान दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के टीजर के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। इसके टीजर को लाखों व्यूज मिले हैं लेकिन टीजर देखने के बाद से लोग इस पर नेगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं। फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर में इस्तेमाल हुए वीएफएक्स और किरदारों के लुक्स लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं।

टीजर की हो रही है आलोचना

टीजर की हो रही है आलोचना

लोग फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन इसके रिलीज होते ही लोगों को बहुत निराशा हुई है। टीजर देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी ऐसा इसमें कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। टीजर देखने के बाद बहुत निराशा हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई लोग इस फिल्म के वीएफएक्स और एनिमेशन का मजाक उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं और खराब कमेंट्स किए जा रहे हैं।

कार्टून फिल्म का टीजर देख रहे हैं

फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ी फिल्म नहीं बल्कि बच्चों की कार्टून फिल्म का टीजर देख रहे हैं। वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- आजकल फिल्म बनाने से पहले कुछ सोचा नहीं जाता बस किसी तरह बना दी जाती है।

सैफ अली खान को लोग कह रहे हैं- 'औरंगजेब'

आपको बता दें कि फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी लोग सवाल उठा रहे हैं। जहां कुछ लोग भगवान राम के लिए प्रभास के लुक को पर्फेक्ट नहीं मान रहे हैं, वहीं कुछ लोग सीता के रोल में कृति सेनन को पसंद नहीं कर रहे हैं। हालांकि लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी फिल्म के रावण यानी सैफ अली खान से है। इस किरदार में लोग उन्हें 'औरंगजेब' कह रहे हैं। कई लोगों ने तंज कसते हुए यह भी कहा है कि अब इस फिल्म का इसी आधार पर बॉयकॉट किया जाए।

कृति के लुक से लोग हुए निराश

लोग सैफ अली खान के लुक के साथ साथ फिल्म में माता सीता के रोल में नजर आ रहीं कृति सेनन के लुक से भी परेशान हो रहे हैं। लोग कृति सेनन के सीता के लुक पर आपत्ति जता रहे हैं। एक यूजर ने कृति के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा है- कृति सेनन का इतना मॉर्डन फेस है कि क्या इन्हें कोई सीता के तौर पर सोच सकता है? इस फिल्म में किरदारों के हिसाब से बिल्कुल गलत कास्टिंग की गई है।

इसे भी पढ़ेंः एयरपोर्ट पर टीवी के 'राम' को देख पैरों पर गिर गई महिला, एक्टर अरुण गोविल की हुई ऐसी हालत कि.....इसे भी पढ़ेंः एयरपोर्ट पर टीवी के 'राम' को देख पैरों पर गिर गई महिला, एक्टर अरुण गोविल की हुई ऐसी हालत कि.....

अयोध्या में हुआ था ट्रेलर लॉन्च इवेंट

जानकारी के अनुसार श्रीराम नगरी अयोध्या में 50 फीट लंबे पोस्टर के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर लॉन्च किया गया था। यह फिल्म आगामी 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्रीराम की नगरी अयोध्या में सरयू नदी के तट पर फिल्म मेकर्स ने इस मूवी के टीजर लॉन्च इवेंट का शानदार कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस मौके पर फिल्म के लीड हीरो प्रभास और लीड हीरोइन कृति सेनन भी प्रोग्राम में मौजूद थीं।

Comments
English summary
after the release of adipurush teaser saif ali khan is being called aurangzeb people demand boycott
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X