• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Adipurush के टीजर को देखकर भड़के लोग, बोले- 'ये बाबर, तैमूर, खिलजी लग रहा, रावण किसने बना दिया? '

Google Oneindia News

मनोरंजन डेस्क, 03 अक्टूबर। मोस्ट अवेटड फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हो गया है लेकिन जहां एक ओर टीजर के राम को देखकर लोग खुश हुए हैं, वहीं दूसरी ओर टीजर के रावण को देखकर लोग बुरी तरह से भड़क भी गए हैं। जिसके कारण अब लोग 'आदिपुरुष' के किरदारों को ट्रोल करने में जुटे हैं। लोगों को रावण का लुक किसी शिवभक्त जैसा नहीं बल्कि मुगल शासक जैसा लग रहा है। जिसके कारण लोग का गुस्सा फिल्म के टीजर पर बुरी तरह से फूटा है।

रावण के रोल में मशहूर एक्टर सैफ अली खान

रावण के रोल में मशहूर एक्टर सैफ अली खान

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' की कहानी 'रामायण' पर आधारित है, जिसमें राम के रोल में मोस्ट हैंडसम स्टार प्रभास हैं तो वहीं रावण का रोल मशहूर एक्टर सैफ अली खान कर रहे हैं, जिनके रूप को देखकर लोगों को गुस्सा आ गया है। उनके छोटे बाल और दाढ़ी वाला लुक लोगों को भा नहीं रहा है और इसलिए लोगों ने उनके करेक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वक्त ट्विटर पर Ravan हैशटैग ट्रेंड कर रहा है और लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

रावण ने इस्लाम अपना लिया?

रावण ने इस्लाम अपना लिया?

कुछ यूजर्स ने लिखा है कि ' सैफ के लुक को देखकर लग रहा है कि रावण ने इस्लाम अपना लिया है।' तो किसी ने लिखा कि 'ये रावण है? इससे अच्छा तो कार्टून नेटवर्क वाला रावण होता है, बहुत ही निराश कर देने वाला टीजर। '

'... ना कि कोई दैत्यकारी चमगादड़'

'... ना कि कोई दैत्यकारी चमगादड़'

तो किसी ने लिखा कि रावण का वाहन पुष्पक विमान था, ना कि कोई दैत्यकारी चमगादड़ था। रावण बुरा था, बहुत बुरा था लेकिन उसके अंदर कुछ खासियत भी थी, वो बहुत बड़ा शिवभक्त था, उसके पास शक्तियां थीं लेकिन ये तो किसी कहानी का कार्टून करेक्टर लग रहा है।'

'ये बाबर, तैमूर, खिलजी लग रहा, रावण किसने बना दिया?'

'ये बाबर, तैमूर, खिलजी लग रहा, रावण किसने बना दिया?'

कुछ लोगों ने सैफ के करेक्टर को देखकर कहा कि 'ये बाबर, तैमूर, खिलजी लग रहा, रावण किसने बना दिया?',

हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचेगी

हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचेगी

कुल मिलाकर प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर से लोग खुश नहीं है। लोगों ने फिल्म के ऐनिमेशन की भी आलोचना की है। लोग कह रहे हैं कि इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचेगी इसलिए Boycott करो।

500 करोड़ की फिल्म

आपको बता दें कि 500 करोड़ की बनी फिल्म 'आदिपुरुष' 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। ये फिल्म हिंदी और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी और तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में डब की जायेगी। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है।

जानिए आशा पारेख ने क्यों कहा था- 'मैं बुरी औरत नहीं हूं, ख्वाहिश नहीं थी कभी घर तोड़ने की'जानिए आशा पारेख ने क्यों कहा था- 'मैं बुरी औरत नहीं हूं, ख्वाहिश नहीं थी कभी घर तोड़ने की'

ये बाबर, तैमूर, खिलजी लग रहा, रावण किसने बना दिया?

Comments
English summary
Finally Most Awaited Adipurush Teaser out now but People are not happy with Saif Ali Khan's Look, said- 'it seeme Ravan converted to Islam'. here is video, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X