• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: पुलिस टीम पर बदमाशों ने बरसाईं गोली, कुख्यात कुलदीप को लेकर फरार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाश किस कदर बेखौफ हो रहे है, इसका जीता जागता उदाहरण आज जीटीपी अस्पताल के पास देखने को मिला, जहां पुलिस कुख्यात बदमाश कुलदीप को GTB अस्पताल लेकर आई थी। इस दौरान जब पुलिस टीम उसे वापस लेकर जा रही थी, तभी कुछ बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसके जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की मौत हो गई और एक घायल हो गया। वहीं इस बीच बदमाश कुलदीप भगदड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया। इधर घायल बदमाश का इलाज जारी है।

criminal Kuldeep fajja
    Delhi के GTB Hospital के पास Firing, पुलिसवालों से छुड़ा ले गए इनामी बदमाश | वनइंडिया हिंदी

    खबर के मुताबिक हाई रिस्क अपराधी कुलदीप फज्जा को पुलिस इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल लेकर आई थी। जैसे ही पुलिस टीम अस्पताल परिसर से निकलने लगी। इस दौरान स्कॉर्पियो के अंदर मौजूद पांच बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिससे एक बदमाश की मौत हो गई। हालांकि, फज्जा और अन्य बदमाश मौके से भागने में सफल हो गए।

    Delhi: 'लेडी सिंघम' प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश, पढ़ें एनकाउंटर की पूरी कहानीDelhi: 'लेडी सिंघम' प्रियंका शर्मा की गोली से घायल हुआ इनामी बदमाश, पढ़ें एनकाउंटर की पूरी कहानी

    इस घटना के बाद पूरे दिल्ली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों में बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

    जानिए कौन है कुलदीप फज्जा?

    कुलदीप फज्जा पर दिल्ली एनसीआर में 70 से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं। फज्जा की गैंग दिल्ली की कई गैंगवार में शामिल रहा हैं, बदमाश का पूरा नाम कुलदीप मान उर्फ फज्जा। कुलदीप पर 2 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था। वो दिल्ली यूनिर्वसिटी से ही पढ़ा है। कॉलेज के दिनों में ही वो कुख्यात बदमाश जोगेंद्र उर्फ जोगी के संपर्क में आ गया था और फिर उसकी गैंग का अहम मेंबर बन गया। पढ़ाई पूरी करने के बाद वो अपराध की दुनिया में वारदातों को अंजाम देने लगा।

    Comments
    English summary
    delhi police gtb hospital encounter criminal Kuldeep fajja
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X