• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'सिसोदिया केस की PM कर रहे थे निगरानी, अधिकारियों को कहते थे कैसे भी लाओ सुबूत', केजरीवाल का केंद्र पर हमला

Google Oneindia News

दिल्ली में भाजपा और आप के बीच सियासी घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के 10वें स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ शराब घोटाले के मामले की व्यक्तिगत रूप से निगरानी कर रहे थे। पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर सीबीआई और ईडी के निदेशकों से भी मुलाकात की थी।

Recommended Video

    Delhi MCD Election 2022: Arvind Kejriwal ने BJP को दिया बड़ा चैलेंज | वनइंडिया हिंदी *Politics
    kejriwal

    मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री व्यक्तिगत रूप से मामले की निगरानी कर रहे थे। मामले को लेकर वह सीबीआई व ईडी के प्रमुखों से मिलते थे और उन्हें सिसोदिया के खिलाफ सबूत खोजने के लिए कुछ भी करने का निर्देश देते थे। बावजूद उन्हें पूरी जांच में सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला। केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। सीबीआई और ईडी के 800 ऑफिसर इस केस पर काम कर रहे हैं। केंद्र की तरफ से उन्हें सिर्फ एक काम दिया गया था कि कैसे भी करके सिसोदिया के खिलाफ सुबूत ले आओ, लेकिन कल की चार्जशीट से साफ हो गया है कि उन्हें सिसोदिया के खिलाफ रत्ती भर भी सुबूत नहीं मिला।

    केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी चुनाव में एक सप्ताह बचा है। अगर उन्हे थोड़ा भी सुबूत मिला होता तो बहुत बड़ा मामला बना देते। सीबीआई और ईडी के 800 अफसरों की तरफ से सिसोदिया के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। दीवालों को तोड़-तोड़ कर देखा गया कि कहीं सिसोदिया ने कैश तो नहीं छिपा के रखा है। इसके लिए ईडी और सीबीआई की तरफ से उनके गद्दे फाड़-फाड़ कर देखे गए, सारे लॉकर देखे गए लेकिन कुछ नहीं मिला।

    सिसोदिया के खिलाफ सुबूत इकट्ठा करने के लिए गांव के रिश्तेदारों की भी जांच कराई गई। लेकिन कुछ नहीं मिला। भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कल की चार्जशीट बताती है कि भाजपा सिर्फ परेशान कर रही थी। उन्होंने कहा कि हालांकि सीबीआई की तरफ से यह जरूर कहा गया है कि अभी जांच चल रही है और एडिशनल चार्जशीट भी आ सकती है। एडिशनल चार्जशीट की बात इसलिए की जा रही है, ताकि अपना चेहरा बचाया जा सके।

    भाजपा पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी जी तो हमारी जांच 2015 से ही करा रहे हैं। लेकिन उन्हें 25 पैसे का सुबूत नहीं मिला। ऐसे में केजरीवाल और उनकी पार्टी दावे के साथ कह सकती है कि वे कट्टर ईमानदार है। भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज किसी भी भाजपा नेता में हिम्मत नहीं है कि वे खुद को कट्टर ईमानदार कह सकें। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि वे 18 घंटे काम करते हैं। मैं आपको बता दूं कि वे 18 घंटे यही सोचते हैं कि केजरीवाल को कैसे परेशान किया जाए। केजरीवाल को काम करने से कैसे रोका जाए? किस तरह से केजरीवाल पर कीचड़ फेंकूं। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मेरी आपसे गुजारिश है आप 18 घंटे के काम में 2 घंटे जनता के लिए सोच लीजिए इससे महंगाई और बेरोजगारी भी कम हो जाएगी।

    ये भी पढ़ें- जी-20 शिखर सम्मेलन पर पीएम मोदी के साथ सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी

    Comments
    English summary
    cm kejriwal dig pm modi says he will monitoring case against Sisodia met cbi ed officer also
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X