• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़ः महासमुंद में बुजुर्ग को लगी कोरोना वैक्सीन, 11 घंटे बाद हो गई मौत

|
Google Oneindia News

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में कोरोना वैक्सीनेश के 11 घंटे बाद शुक्रवार को एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग की सुबह अचानक तबीयत खराब हुई और बेहोश हो गए। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एक तरफ जहां परिजनों ने इसके लिए वैक्सीन को लेकर शक जाहिर किया तो वहीं स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

mahasamund old man died after corona vaccination

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिथौरा के सावित्रीपुर निवासी 58 वर्षीय बुजुर्ग को गुरुवार की शाम 5 बजे कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि अगले दिन यानी कि शुक्रवार की सुबह 4 बजे उनके हाथ-पैर में दर्द होने लगा और तेजी से पसीना आने लगा। यह देखकर परिजन उन्हें 108 एंबुलेंस से पिथौरा के शासकीय अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें बसना रेफर किया गया।

वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बुजुर्ग की मौत वैक्सीनेशन के बाद हुई है। उनका कहना है कि पहले से बुजुर्ग को कोई बीमारी नहीं थी। सुबह ही अचानक उनकी तबीयत खराब हुई। मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम का गठन किया गया है। टीम पूरे मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची है।

महाराष्ट्र में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन, फिर से सख्ती की राह पर उद्धव सरकारमहाराष्ट्र में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन, फिर से सख्ती की राह पर उद्धव सरकार

Comments
English summary
mahasamund old man died after corona vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X