• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कार में आग लगने से जल गया पूरा परिवार, छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में घटा हादसा

Google Oneindia News

राजनांदगांव, 22 अप्रैल। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक बेहद ही दुखद हादसे की खबर मिली है। जिले की खैरागढ़ रोड में स्थित सिंगारपुर के करीब बीती रात लगभग दो बजे एक दुखद हादसे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 12 बजे खैरागढ़ के रहने वाले सुभाष कोचर अपनी कार से पत्नी और बेटियों के साथ बालोद से खैरागढ़ लौट रहे थे। तभी रात्रि लगभग 2 बजे सिंगारपुर के गणेश मंदिर के निकट पुलिया मे कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। घटना के दौरान कार में भीषण आग लग गई जिस वजह से सभी कार सवार जिंदा जल गए।

a

इधर हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार दुर्घटना के कारण हुई लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त कोचर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना ठेलकाडीह थानांतर्गत क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक 12-1 बजे के बीच ऑल्टो कार पुलिया में टकराकर पलट गई थी।

हादसे का शिकार हुआ कोचर परिवार बालोद से शादी समारोह से शामिल होकर लौट रहा था। घटना में जान गंवाने वालों में सुभाष कोचर, कांति देवी कोचर, भावना (रानी) कोचर, कुमारी वृद्धि (गोलू) कोचर, कुमारी पूजा कोचर शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही थाना ठेलकाडीह और एसडीओपी खैरागढ़ रात में ही मौके पर पहुंच गए थे । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा के मुताबिक पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें नितिन गड़करी ने किया छत्तीसगढ़ की सड़कों को अमेरिका की तरह बनवाने का वादा

still updating.....

Comments
English summary
Entire family burnt due to fire in car, incident of Rajnandgaon in Chhattisgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X