• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

क्लीनिक में बैठे डॉक्टर पर युवकों ने चाकू से किया 40 बार हमला, हो गई मौत

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार को एक डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक डॉक्टर मां दुर्गा के नाम से क्लिनिक चलाता था। आरोपितों ने डॉक्टर पर चाकू से लगभग 30 से 40 वार किया। जानलेवा हमले में घायल डॉक्टर जीवन जलक्षत्री को को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। हत्या के इस मामले में पुरानी बस्ती पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

chhattisgarh raipur men did murder of doctor in his clinic

डॉक्टर के भाजपा से जुड़े होने के चलते मामला राजनीतिक भी हो गया था। भाठागांव जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह दिनदहाड़े हत्या की वारदात से लोगों में जबरदस्त नाराजगी है। हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश और डॉक्टर द्वारा की गई छेड़छाड़ को बताया जा रहा है।

जिले के के भाठागांव इलाके में डॉक्टर जीवन जलक्षत्री मां दुर्गा नाम से क्लिनिक चलाते थे। गुरुवार की देर शाम 4 युवक दीपक विश्वकर्मा, अरुण ध्रुव, संजय ध्रुव और योगेश यादव पहुंचे और डॉक्टर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

आरोपितों के चेहरे क्लीनिक के पास दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए थे। इसके आधार पर लोगों ने आरोपियों को पकड़ा और जमकर धुनाई भी कर दी थी। मारपीट में एक युवक को ज्यादा चोट आई है। फिलहाल उसे मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या के मामले में एएसपी सिटी प्रफुल्ल ठाकुर का कहना है कि आरोपियों ने शराब के नशे में इस वारदात को अंजाम दिया था।

दरअसल पिछले साल होली के दिन ही डॉक्टर ने इन आरोपितों में से एक युवक को तमाचा मार दिया था। वहीं उनके एक दोस्त की पत्नी के साथ छेड़खानी की थी। इस वजह से आरोपियों ने हत्या की पूरी प्लानिंग की।

अमरोहा: 11वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या, नग्न अवस्था में पड़ा मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh raipur men did murder of doctor in his clinic
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X