• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

छत्तीसगढ़: बेजुबान के साथ क्रूरता की सारी हदें पार, पुलिस ने किया 5 को गिरफ्तार, 7 फरार

|
Google Oneindia News

जांजगीर-चांपा,12 अगस्त। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में कुछ लोगों ने एक गाय के साथ बेहद ही क्रूरता पूर्वक बर्ताव किया है। बताया जा रहा है कि कुछ युवकों ने एक गाय का मुंह को बोरी से बांधकर उसे लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इस दुष्टता से जब बेजुबान जानवर अधमरी हालत में पहुंच गई,तो उसके पैर रस्सी से बांधकर उसे तेज बहती नदी में फेंक दिया। शर्मनाक बात है कि बदमाशों ने इस घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया। बहरहाल इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि 7 फरार बताये जा रहे हैं।

janjir champa
मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर चांपा जिले के हसौद थाना के कारीभांवर नाम के गांव में यह घटना घटी है। वायरल वीडियो में सोन नदी के पुल पर करीब 12 युवक एक गाय के साथ क्रूर व्यवहार करते नजर आ रहे हैं। युवक पहले गाय को पीटकर अधमरा बना देते हैं ,फिर से नदी में फेंकते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो गुरुवार सुबह का बताया जा रहा है,जो कि लालमाटी गांव का है।

दिल दहला देने वाली इस घटना के दौरान कुछ और लोग भी वहां मौजूद थे, लेकिन किसी ने क्रूरता के खिलाफ आवाज़ नहीं उठाई। आरोपी लड़कों ने अपनी करतूत का वीडियो भी मोबाइल से बनाकर उसे वायरल कर दिया। माना जा रहा है कि अधमरी हालत में गाय के जिंदा ही नदी में बहा देने के कारण उसकी मौत हो गई होगी ,हालांकि उसका शव बरामद नहीं हो सका है।

बहराहल इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को धर दबोचा है,जबकि 7 फरार हैं। गिरफ्तार किये गए युवकों में कमल किशोर खूंटे, कुलदीप टंडन, राहुल खूंटे, किरण जाटवर, ऋषि डहरे है।पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध धारा 429 , पशु संरक्षण की धारा 410 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें RAIPUR: टैंक में बसा रखी है चींटियों की कॉलोनी, पड़ोसी हुए परेशान,थाने पहुंचा मामला

Comments
English summary
Chhattisgarh: Crossed all limits of cruelty with the voiceless
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X