• search
छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छत्तीसगढ़: सुकमा में सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को किया ढेर, 2 जवान शहीद

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मतदान के बाद नक्सली गतिविधियां लगातार जारी है। इस बीच सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने मुठभेड़ में आठ नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं इस घटना में दो जवान भी शहीद हो गए हैं। राज्य में नक्सल विरोधी अभियान के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने सोमवार को बताया कि सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलंगाना सीमा के करीब पुलिस दल ने नक्सल विरोधी अभियान 'प्रहार चार' के दौरान आठ नक्सलियों को मार गिराया।

छत्तीसगढ: सुकमा में सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को किया ढेर, 2 जवान शहीद, एसपी ने की पुष्टी

जानकारी के मुताबिक साकलेर के जंगल में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई। ये नक्सलियों के खिलाफ डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा बटालियन और सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई थी। इस बडे़ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वहीं नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं।

छत्तीसगढ: सुकमा में सुरक्षाबलों ने 8 नक्सलियों को किया ढेर, 2 जवान शहीद, एसपी ने की पुष्टी

मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों के खिलाफ सुकमा में जवानों ने सोमवार को एक बड़ा आपरेशन शुरू किया। जिसमें डीआरजी, एसटीएफ, कोबरा, सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। दो अलग-अलग घटनाओं में जहां एक मुठभेड़ में डीआरजी के दो जवान शहीद हो गए, वहीं एक अन्य मुठभेड़ में जवानों ने 8 नक्सलियों को मार गिराया है। एसपी अभिषेक मीणा ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक अभी भी दोनों ओर से फायरिंग चल रही है। अतिरिक्त सुरक्षाबल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।

ये भी पढ़ें:- यूपी: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर की बढ़ी मुश्किलें, छात्रा ने लगाया यौन शोषण और धमकी देने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8 naxals killed in a operation in sukma raipur two soilders martyr
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X