• search
चंदौली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Chandauli News : विद्युत पोल से टकराई बाइक, दो युवकों की मौके पर ही मौत, एक गंभीर

Chandauli जिले के चतुर्भुजपुर गांव में गुरुवार की रात्रि में विद्युत पोल से टकराई तेज रफ्तार की बाइक, दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत व एक की हालत गंभीर
Google Oneindia News

Chandauli जिले में गुरुवार की रात तेज रफ्तार की बाइक विद्युत पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं बाइक पर सवार तीन युवकों में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराई, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं मृतकों का शव कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रेलवे स्‍टेशन जाते समय हुआ एक्‍सीडेंट

रेलवे स्‍टेशन जाते समय हुआ एक्‍सीडेंट

जानकारी अनुसार कोतवाली क्षेत्र के बहरवानी गांव के रहने वाले 25 वर्षीय अमित चौहान, 26 वर्षीय मोनू चौहान और 24 वर्षीय बबुआ चौहान गुरुवार को रात्रि में एक ही बाइक पर सवार होकर किसी आवश्यक काम से सकलडीहा रेलवे स्टेशन जा रहे थे। तीनों युवक बाइक से रात्रि 10:00 बजे चतुर्भुजपुर गांव के पास पहुंचे थे, उसी समय रफ्तार अधिक होने के चलते बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे लगे विद्युत पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार तीनों युवक हवा में उछलते हुए दूर दूर जाकर गिरे।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

तेज रफ्तार की बाइक विद्युत पोल में टकराने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तीनों युवकों को ग्रामीणों ने खेत से उठाकर सड़क पर किया और एंबुलेंस तथा पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने अमित और बबुआ को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल मोनू चौहान का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्‍पताल में भर्ती मानू चौहान की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शव कब्जे में लेकर पुलिस कर रही कार्रवाई

शव कब्जे में लेकर पुलिस कर रही कार्रवाई

इस बारे में स्थानीय पुलिस द्वारा बताया गया कि अमित और बबुआ के शव को कब्जे में ले लिया गया है। उनके पास से मिले कागजातों के आधार पर रात में ही परिजनों को सूचना दे दिया गया था। परिजनों के आने के बाद शुक्रवार को उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। घायल युवक का उपचार जिला अस्‍पताल में चल रहा है।

Gaya Rail Accident: ब्रेक फेल होने की वजह से डिरेल हुई ट्रेन, पटरी से उतरे 53 डिब्बेGaya Rail Accident: ब्रेक फेल होने की वजह से डिरेल हुई ट्रेन, पटरी से उतरे 53 डिब्बे

Comments
English summary
Bike collided electric pole in Chaturbhujpur village Chandauli
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X