• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Jio यूजर्स को डबल झटका, महंगा हुआ प्लान,जानिए जेब पर बढ़ेगा कितना बोझ

|

नई दिल्ली। Reliance Jio ने हाल ही में अपने टैरिफ में बदलाव कर अपने ग्राहकों को झटका दिया। जियो ने अपने प्लान महंगे कर दिए। रिलायंस जियो के अलावा आइडिया, वोडाफोन, एयरटेल ने भी अपने प्लान महंगे कर दिए। जियो ने टैरिफ प्लान के साथ-साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी खत्म कर दी। एक के बाद एक कर जियो ने अपने यूजर्स को लगातार दो झटके दिए। अब Reliance Jio के ग्राहकों को एक और झटका लगा है।

Airtel-Vodaphone को पछाड़कर Relaince jio फिर बना इस मामले में नंबर 1......... जियो जी भरके

 जियो यूजर्स को झटका

जियो यूजर्स को झटका

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को झटका दिया है। कंपनी ने अपने New Year 2020 ऑफर को अपग्रेड किया है। प्लान को अपग्रेड करने के साथ ही कंपनी ने प्लान की कीमत भी बढ़ा दी है। जियो के इस न्यू ईयर प्लान में यूजर्स को 2020 रुपए में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1.5GB जीबी डाटा के साथ-साथ फ्री SMS की सुविधा दी थी, लेकिन अब इस प्लान को बंद कर दिया गया है। इस प्लान को अपग्रेड कर जियो ने नया प्लान भी पेश किया है जिसकी कीमत न्यू ईयर 2020 प्लान की कीमत से अधिक है।

 Jio का नया प्लान

Jio का नया प्लान

रिलायंस जियो ने New Year 2020 प्लान को अपग्रेड कर नया प्लान पेश किया, जिसकी कीमत 2121 रुपए है। प्लान की न केवल कीमत बढ़ा दी गई बल्कि उसकी वैलिडिटी भी कम कर दी गई है। जियो के इस 2,121 रुपए वाले प्लान में सारी वहीं सुविधाएं हैं जो 2020 प्लान में मिल रही थी, बस इस प्लान की वैलिडिटी पुराने प्लान से कम कर दी गई है। जियो के इस प्लान में वैलिडिटी को 365 दिन से घटाकर 336 दिन कर दिया गया है।

 जियो 2121 रुपए वाले प्लान में खास

जियो 2121 रुपए वाले प्लान में खास

जियो के 2121 रुपए वाले प्लान में 336 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1.5जीबी डेटा मिलता है। यानी इस प्लान में कुल 504जीबी डेटा का ऑफर मिल रहा है। वहीं प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर मिलता है। इसके साथ ही दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 12000 मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा रोजाना 100 फ्री एसएमएस के साथ-सात जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ मिलता है। वहीं प्लान में डेटा खत्म होने पर यूजर्स 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलती है। कंपनी ने 2020 प्लान के अलावा 329 रु और 98 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया।

बदल गए ये दो प्लान

बदल गए ये दो प्लान

रिलायंस जियो ने 2020 के अलावा दो और प्लान में बदलाव किए हैं। जियो ने 329 और 98 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया। कंपनी ने दोनों ही प्लान को अफोर्डेबल प्लान्स की लिस्ट से बाहर कर दिया। इन प्लान्स को कंपनी ने Others कैटेगरी में शामिल किया है। 84 दिनों की वैलिडिटी वाले 329 रुपए के प्लान में 6जीबी डेटा के साथ जियो टू जियो फ्री कॉलिंग, दूसरे नेटवर्क पर 3000 फ्री मिनट के साथ 1000 फ्री SMS की सुविधा मिलती है। वहीं 98 रुपए वाले प्लान में 300 फ्री एसएमएस के साथ 2जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

बड़ी राहत: सिर्फ 10 मिनट में FREE में बनेगा आपका PAN कार्ड,जानिए प्रोसेस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance Jio has updated its yearly plan for prepaid users. The plan that was previously priced at Rs 2,020, has now been increased to rs 2,121.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X