• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Good News: दिवाली से पहले Bank Of Baroda ने दिया तोहफा, घर और कार खरीदना हुआ सस्ता

|

नई दिल्ली। Bank of Baroda Slashes Repo-linked Lending Rate. बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिवाली से पहले ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। अगर आप इस धनतेरस-दिवाली पर घर या गाड़ी लेने का सोच रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। बैंक ऑफ इंडिया ने रेपो रेट से जुड़े ब्याज दर में कटौती की है। बैंक ने रेपो रेट से जुड़े लेडिंग रेट में कटौती की है। ब्याज दर दर में कटौती के बैंक ऑफ बड़ौदा( BOB) से होम लोन( Home Loan), कार लोन( Car Loan), एजुकेशन लोन( Eductaion Loan), पर्सनल लोन( Personal Loan) लेना सस्ता हो गया है।

Must Read: SBI से लेकर LPG गैस सिलेंडर की होम डिलीवरी तक, आज से बदल गए ये नियम, सीधा जेब पर असर

 बैंक ऑफ बड़ौदा का तोहफा

बैंक ऑफ बड़ौदा का तोहफा

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने रेपो दर से जुड़ी ब्याज दरों में बदलाव किया है। बैंक ने ब्याज दर को 7 फीसदी से घटाकर 6.85 फीसदी कर दिया है। बैंक ने लेडिंग रेट में 25 बेसिक प्वाइंट की कटौती की है। बैंक की नई ब्याज दरें आज यानी 1 नवंबर 2020 से लागू हो गई है। यानी आज से बैकं ऑफ बड़ौदा से होम लोन, कार लोन, एजुकेशन, पर्सनल लोन आदि लोन सस्ता हो गया है।

 पहले भी हो चुकी है ब्याज दर में कटौती

पहले भी हो चुकी है ब्याज दर में कटौती

आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन में बैंक ने ब्याज दर में कटौती की है। इस कटौती के बाद अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा से होम लोन लेते हैं तो आपको 6.85 फीसदी की दर से होम लोन लेना होगा। वहीं कार लोन के लिए आपको 7.10 फीसदी की दर से ब्याज चुकानी होगी। इसके अलावा पर्सनल लोन के लिए 8.05 फीसदी और एजुकेशन लोन के लिए 6.85 फीसदी ब्याज चुकाना होगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा का नया नियम

बैंक ऑफ बड़ौदा का नया नियम

बैंक ऑफ बड़ौदा ने पैसे जमा करने और निकालने के नियम में बदलाव किया है। अब बैंक में खाताधारकों को अपना पैसा जमा करने और निकालने के लिए भी फीस देनी पड़ेगी। बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइस पर दिए गए सर्विस चार्ज में इसके बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है। नए नियम के मुताबिक तय सीमा से ज्यादा बैंकिंग करने पर खाताधारकों को अलग से शुल्क लगेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Good News for Bank of Baroda customers, Bank Slashes Repo-linked Lending Rate by 15 Basis Points.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X