• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

2022 से एयर एशिया शुरू करेगी फ्लाइंग टैक्सी बिजनेस, कंपनी के CEO ने दी जानकारी

|

नई दिल्ली। एयर एशिया एयरलाइन ने शनिवार को एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल, एयर एशिया अगले साल यानि कि 2022 से एक फ्लाइंग टैक्सी बिजनेस सेवा शुरू करने जा रही है। कंपनी के CEO और को-फाउंडर टोनी फर्नांडीस शनिवार को एक इकोनॉमिक फोरम को वर्चुअल तरीके अटैंड कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी इस दिशा में तेजी से काम कर रही है और कोशिश है कि अगले साल से हम फ्लाइंग टैक्सी बिजनेस सेवा शुरू कर देंगे।

Air Asia

डिजिटल स्पेस में विस्तार कर रही है एयर एशिया

टोनी फर्नांडीस ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते बिजनेस काफी प्रभावित हुआ है, इसलिए एयरएशिया डिजिटल स्पेस में इसका विस्तार कर रहा है। CEO ने कहा कि हमने कोरोना को एक अवसर के रूप में लिया, क्योंकि यह आपके बिजनेस को फिर से शुरू करने के लिए एक शानदार मौका है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले साल एक सुपर ऐप लॉन्च किया था जो ट्रेवल और शॉपिंग से लेकर वित्तीय सेवाओं तक की सेवाएं प्रदान करता है।

मलेशियाई बजट की एयरलाइन कंपनी है एयर एशिया

आपको बता दें कि मलेशियाई बजट की कंपनी एयर एशिया अप्रैल में खुद की ई-हेलिंग सर्विस भी शुरू कर सकती है। कंपनी के सीईओ ने कहा कि अगले साल से उड़ान शुरू करने वाली टैक्सियों को चार सीटों के साथ आना होगा और इसे एक क्वाडकॉप्टर द्वारा संचालित किया जाएगा।

एयर एशिया कंपनी अपनी सेवाओं को नए क्षेत्रों में विस्तारित करने के लिए और अवसरों की तलाश में है, सीईओ ने कहा कि वह आशावादी हैं कि हवाई यात्रा जल्द ही टीकाकरण कार्यक्रमों के रोलआउट के साथ शुरू होगी। बता दें कि एयर एशिया एयरलाइन 22 देशों को जोड़ने वाली कम कीमत की फ्लाइट सेवा देता है।

ये भी पढ़ें: रांची एयरपोर्ट से उड़ान भरते ही विमान के इंजन से टकराया पक्षी, बाल-बाल बचे सभी यात्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Air Asia airlines start flying taxi business from next year
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X