• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम किया खत्म तो 800 कर्मचारियों ने दे दिया इस्तीफा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के दौरान अधिकांश कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम की शुरुआत कर दी थी। कर्मचारियों को संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें घर से काम करने की सुविधा दी गई, लेकिन अब जब कि महामारी का खतरा कम हुआ है तो कंपनियों ने कर्मचारियों को वापस ऑफिस बुलाना शुरू कर दिया है। लंबे वक्त तक वर्क फ्रॉम होम करने के बाद अब कर्मचारियों को ऑफिस आकर काम करना रास नहीं आ रहा है। वो ऑफिस जाने की बजाय घर से ही काम करना पसंद कर रहे हैं। जब कंपनियों की ओर से दवाब दिया जा रहा है तो कर्मचारी नौकरी से रिजाइन कर रहे हैं।

 800 Whitehat Jr employees resign after being asked for Office, end Work from Home

इस कंपनी के 800 कर्मचारियों ने छोड़ी नौकरी

मनी कंट्रोल की खबर के मुताबिक ऑनलाइन एजुकेशन देने वाली कंपनी व्हाइटहेट जूनियर (WhiteHat Jr) ने जब अपने कर्मचारियों को ऑफिस बुलाया तो कंपनी के 800 कर्मचारियों ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया। दरअसल कंपनी ने सभी कर्मचारियों को ऑफिस आकर काम करने का निर्देश दिया है। कंपनी के इस कदम से कर्मचारियों के इस्तीफे का दौर जारी है। अब तक 800 कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ दी है।

कंपनी ने कर्मचारियों को 18 अप्रैल तक ऑफिस आने का निर्देश दिय़ा था, जिसके बाद से कर्मचारियों का इस्तीफा जारी है। ये कर्मचारी ऑफिस आकर काम करने को तैयार नहीं थे। कंपनी के सेल्स, कोडिंग और मैथ डिपार्टमेंट से सबसे ज्यादा कर्मचारियों ने इस्तीफा दिया है। कर्मचारियों ने कहा कि वर्क फ्रॉम होम खत्म करने के लिए कंपनी को और समय देना चाहिए। कंपनी ने एकत महीने का नोटिस जारी कर लोगों को ऑफिस आने का निर्देश सुना दिया। कर्मचारियों के मुताबिक ऑफिस लौटने के लिए एक महीने का समय पर्याप्त नहीं था। वहीं कुछ कर्मचारियों ने जॉब छोड़ने की वजह सैलरी को बताया है। कर्मचारियों का कहना है कि दो सालों से उनकी सैलरी में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है, जिसके कारण उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ रही है।

हवा में उड़ रहे विमान का पायलट हो गया बेहोश, यात्री ने संभाली कमान, करवाई सेफ लैंडिंगहवा में उड़ रहे विमान का पायलट हो गया बेहोश, यात्री ने संभाली कमान, करवाई सेफ लैंडिंग

Comments
English summary
800 Whitehat Jr employees resign after being asked for Office, end Work from Home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X