• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तलाक के बाद भी नहीं बदला सरनेम, आग बबूला हुआ पूर्व पति, महिला का जवाब जीत रहा लोगों का दिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 सितंबर: एक महिला का पूर्व पति सिर्फ इसलिए नाराज है कि उन्होंने अलग होने के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदला। जब उसके पति ने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिला का प्रोफाइल में अपना सरनेम देखा तो आग बबूला हो गया। वहीं, महिला का कहना है कि उसे अपना सरनेम नहीं पसंद है, इसलिए वो अपने पूर्व पति का सरनेम रखना चाहती है। साथ ही ये भी बताया कि उसका पूर्व पति प्रोफेशनली ज्यादा फेमस है।

कभी पसंद नहीं आया अपना नाम

कभी पसंद नहीं आया अपना नाम

महिला ने समझाते हुए कहा कि उसे अपना पहला नाम कभी पसंद नहीं आया। इसलिए उन्होंने अपने पूर्व पति का सरनेम रखने का फैसला किया। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उसके साथ महिला का किसी भी तरह का कोई लेना देना नहीं है।

आग बबूला हुआ पूर्व प्रेमी

आग बबूला हुआ पूर्व प्रेमी

महिला ने पूरा मामला मम्सनेट पर पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मेरा पूर्व पति से कुछ समय के लिए अलग होने के बाद हाल ही में मेरा तलाक हुआ है। जब उन्होंने मेरा नाम उसके सरनेम के साथ देखा तो वो नाराज हो गया।

पूर्व पति ने किया गलत तरीके से रिएक्ट

पूर्व पति ने किया गलत तरीके से रिएक्ट

उन्होंने कहा कि मैंने बहुत पोलाइटली यह बताया कि मैं अपना सरनेम फिर से अपने नाम में नहीं लगाऊंगा। लेकिन उसमें बहुत ही गलत तरीके से मुझे रिएक्ट किया है। इसलिए मैं सोच रही हूं कि क्या मैं अनुचित कर रही हूं।

तलाक के तनाव के बाद नाम नहीं बदलूंगी

तलाक के तनाव के बाद नाम नहीं बदलूंगी

महिला ने बताया कि उनके कोई बच्चे नहीं है। लेकिन मैं अपने विवाहित नाम से प्रोफेशनली तरकी के जानने लगी हूं। वैसे नाम कोई बहुत यूनिक नहीं है। पर मुझे लग रहा है। महिला ने बताया कि शादी के बाद अपना नाम बदलने को लेकर मुझे बहुत दिक्कत हुई थी। तलाक के बाद तनाव को देखते हुए मैं फिर से नाम बदलने की परेशानी में फिर से नहीं फंसना चाहती हूं।

नए रिलेशनशिप में है महिला

नए रिलेशनशिप में है महिला

महिला ने बताया कि शादी के बाद मुझे उसका सरनेम ही मिला जो मुझे बहुत पसंद है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वह एक नए रिलेशनशिप में है। साथ ही उनके नये पार्टनर को ये सब पता है। उसे इन चीजों से कोई दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका को दिया कार तो कर लिया Breakup, नये BF के साथ गाड़ी में घूमते देख गुस्साए Ex प्रेमी ने कर दी ये मांग

Comments
English summary
Surname did not change even after divorce ex-husband furious woman reaction is winning people heart
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X