जर्मनी में हैवानियत की हदें पार! लोगों को मारने में नर्स को आता था 'मजा', अब तक 100 मरीजों को मारा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बर्लिन। अक्सर बोर होने पर लोग या तो टीवी देख लेते हैं या कहीं घूम-फिर आते हैं। लेकिन एक नर्स ने बोर होने पर जो किया उसे सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जर्मनी के पुरुष नर्स नील्स होगल ने बोर होने पर 100 से ज्यादा लोगों को मार दिया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे मजा आता था। हैवानियत की इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। दुनिया में शायद ही कभी पहले ऐसा हुआ हो।

Male Nurse Killed 100 People
जान-बूझकर दिए जहरीले इंजेक्शन

जान-बूझकर दिए जहरीले इंजेक्शन

जर्मनी का रहने वाला 41 साल के नील्स होगल पर 100 से ज्यादा मरीजों को मारने की जांच चल रही है। नील्स ने मरीजों को जान-बूझकर जहरीले इंजेक्शन दिए ताकि उनके अंग काम करना बंद कर दें। इस बर्बरता के लिए उसपर सुनवाई चल रही है।

ऐसा करने में उसे आता था मजा

ऐसा करने में उसे आता था मजा

कोर्ट में उसने खुद कबूला है कि उसने जानबूझकर लोगों को जहरीले इंजेक्शन दिए। उसने मरीजों को इतने इंजेक्शन दिए कि उन्हें हार्ट अटैक आ जाए। ऐसा उसने केवल अपने मजे के लिए किया। कोर्ट में नील्स ने कहा कि उसे ऐसा करने में मजा आता था।

पहले ही भुगत रहा है उम्रकैद की सजा

पहले ही भुगत रहा है उम्रकैद की सजा

दो हत्या के जुर्म में वो पहले ही उम्रकैद की सजा काट रहा है। पुलिस की नील्स की हरकतों के बारे में उसके सहियोगियों ने बताया। जिसके बाद नील्स को गिरफ्तार कर जांच शुरू की गई। पुलिस ने 134 शवों को भी कब्रिस्तान ने निकलवा कर जांच के लिए भेजा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Male nurse in Germany killed more than 100 patients because he was enjoying it.
Please Wait while comments are loading...