• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'धूप में बैठने से भाग जाएगा कोरोना वायरस', Video में देखें शख्स का अजीबोगरीब दावा

|

कोलकाता, अप्रैल 14। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग अभी भी जारी है। महामारी के दूसरी लहर का भयानक रूप देखने के बाद लोग डरे हुए हैं। ऐसे गंभीर समय में चुनावी राज्यों की तस्वीर कुछ और ही कहानी बयां कर रही है। पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, पुडुचेरी और असम में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी रैलियां की जा रही हैं जिसमें हजारों की संख्या में लोग आ रहे हैं। कोरोना संकट में जब रैली मे आए लोगों से महामारी के खौफ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोविड का ही अजीबोगरीब इलाज बता दिया।

भारतीय ने किया कोरोना भगाने का दावा

भारतीय ने किया कोरोना भगाने का दावा

दुनिया कोरोना वायरस के खिलाफ अभी सिर्फ वैक्सीन के सहारे ही लड़ाई लड़ रही है, हालांकि महामारी का 100 फीसदी इलाज अभी भी शोध का विषय है। इस बीच भारत में लोग कोरोना वायरस भगाने के लिए अपने ही अंदाज में लोगों को सलाह दे रहे है। हाल ही में पश्चिम बंगाल की रैली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पत्रकार लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सवाल पूछता है। जवाब में शख्स ने जो कहा, वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कोरोना भगाने का अजीब नुस्खा

कोरोना भगाने का अजीब नुस्खा

ट्विटर पर पोस्ट किए गए 50 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि राजनीतिक पार्टी के चुनावी रैली में पहुंचे लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क नाम की चीज नदारद है। वीडियो में शख्स कहता है, 'कोरोना से नहीं डरते'। इस पर पत्रकार ने पूछा- क्यों बीमारी है? इतने में शख्स ने अजीब बयान देते हुए कहा, 'जैसे हम अभी धूप में बैठे हैं ना, तो ऐसे में कोरोना भाग जाता है। जैसे जितना हमारा पसीना निकलेगा वैसे हमारे लिए अच्छा है।'

'तभी तो हम मास्क नहीं लगाते'

'तभी तो हम मास्क नहीं लगाते'

शख्स की ये बातें सुन संवाददाता सहित सोशल मीडिया यूजर्स भी चौंक जाते हैं। व्यक्ति ने कहा, कोरोना के लिए हम नहीं डरते। इतने में माइक रिपोर्टर ने पूछा कि आपसे किसने कहा धूप में बैठने से कोरोना भाग जाएगा? शख्स ने कहा, 'ये हम कह रहे हैं, ये हमारा विश्वास है। तभी तो हम मास्क नहीं लगाते।' कोरोना वायरस भगाने को लेकर शख्स का ये अजीबोगरीब दावा अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है, यूजर्स इस पर खूब मीम शेयर कर रहे हैं।

कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

कोरोना ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस ने अभी तक के अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि पिछले 24 घंटों के भीतर देश में कोरोना वायरस के 1,84,372 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 1027 लोगों की मौत संक्रमण के कारण हुई है, जबकि 82,339 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। नए मरीज मिलने के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,38,73,825 तक पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 1,23,36,036 लोग कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल: रैलियों में खचाखच भीड़ से उड़ रहीं कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, EC ने 16 अप्रैल को बुलाई सर्वदलीय बैठक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Coronavirus will go by sitting in sunlight See the strange claim of the person in the video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X