• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार: चोर को गिरफ़्तार करने पटना आई यूपी पुलिस, आरोपियों ने कमरे में बंद कर कुत्ते से कटवाया

कानपुर सेंट्रल (यूपी) जीआरपीएफ के दारोगा अब्बास हैदर अपनी टीम के साथ आरोपी के घर पहंचे जहां उन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम के साथ कमरे में बंद कर मारपीट की गई।
Google Oneindia News

पटना, 20 अगस्त 2022। बिहार में अराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि, गिरफ़्तार करने पहुंची पुलिस टीम को देखकर भागने की बजाये पुलिस वालों पर ही जानलेवा हमला करवा दे रहे हैं। दरअसल यूपी पुलिस की टीम पटना के फुलवारीशरीफ़ चोरी के एक आरोपी को गिरफ़्तार करने पहुंची थी। जहां आरोपी के घर पहुंची पुलिस की टीम के साथ मारपीट की गई और कमरे में बंद कर कुत्ते से भी कटवा दिया। पुलिस की टीम कीसी तरह जान बचाकर कमरे से भागी। मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस की टीम फुलवारीशरीफ थाना इलाके के गोपालनगर पहुंची थी। वहां चोरी के आरोपी संजय अग्रवाल (संजय गुप्ता) को गिरफ़्तार करने के लिए यूपी से पुलिस की टीम पहुंची थी।

यूपी पुलिस पर जानलेवा हमला

यूपी पुलिस पर जानलेवा हमला

कानपुर सेंट्रल (यूपी) जीआरपीएफ के दारोगा अब्बास हैदर अपनी टीम के साथ आरोपी के घर पहंचे जहां उन लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम के साथ कमरे में बंद कर मारपीट की गई और जर्मन शेफर्ड ब्रीड के कुत्ते से पुलिसकर्मियों को कटवाया गया। किसी तरह से दारोगा और उनकी टीम ने अपनी जान बचाई। इस दौरान दारोगा और दो अन्य जीआरपी के जवान को थोड़ी चोट आई है। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। तीन आरोपितों की इस मामले में गिरफ्तारी भी हुई है। वहीं पुलिस की टीम जब आरोपियों को ले जा रही थी तो उनपर पत्थरबाजी भी की गई।

घर वालों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला

घर वालों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला

यूपी पुलिस टीम में शामिल हैदर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फुलवारीशरीफ के गोपाल नगर में चोरी के आरोपी को गिरफ़्तार करने दो सिपाही गए थे। छापेमारी के दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद थी। मंगलवार के दिन आरोपित के आवास का पता लगा लिया गया था। बुधवार को आरोपित को गिरफ़्तार करने पुलिस की टीम पहुंची तो संजय अग्रवाल (आरोपी) घर मे मौजूद था। आरोपी को पकड़ने के तुरंत बाद ही वहां मौजूद क़रीब 10 लोगों ने हम कर दिया और संजय (आरोपी) को छुड़ा लिया।

आरोपी के बेटे ने छोड़ा पुलिसकर्मियों पर कुत्ता

आरोपी के बेटे ने छोड़ा पुलिसकर्मियों पर कुत्ता

वहां मौजूद आरोपी के बेटे ने इसी दौरान पुलिसकर्मियों पर कुत्ते को छोड़ दिया। कुत्ते ने दारोगा के पैर में काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद आरोपी भाग रहा था लेकिन पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी से पड़ोसी की छत पर पानी टंकी के पास आऱोपी को धर दबोचा गया। संजय को गिरफ्तार करने के बाद थाना ले जाया गया। इसके बाद संजय की पत्नी और बेटा थाना पहुंचे और हंगामा शुरु कर दिया। वहीं पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ़्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: बिहार: अपनी ही सियासी चाल में घिरी भाजपा, अब RJD नेता पूछ रहे सवाल, क्या सुशील मोदी देंगे जवाब ?

Comments
English summary
UP police team came patna phulawarisharif to arrest thief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X