• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Samastipur में अपराधियों के हौसले बुलंद, 'सोने की अंगूठी दिखाएं', मिनटों में करोड़ों का ज़ेवर लूटकर हुए फरार

समस्तीपुर में 24 घंटे के अंदर दो डकैती हुई है, सबसे व्यस्त इलाके में दिनदहाड़े हुई डकैती से लोगों में दहशत का माहौल है।
Google Oneindia News

Samastipur में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने नाकाम साबित हो रही है। 30 लाख रुपये की डकैती के बाद एक जेवर की दुकान में मंगलवार को 1 करोड़ रुपये के ज्वैलरी की लूट हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक 12 मिनट के अंदर 8 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। 4 लोग पहले ग्राहक बनकर दुकान के अंदर दाखिल हुए और कहा कि सोने की अंगूठी दिखाएं। दुकानदार अंगूठी दिखाने लगा, इसी दौरान 4 और बदमाश हाथ में तमंचा लेकर दाखिल हुए और करोड़ों का ज़ेवर लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी सेटअप भी साथ ले गए बदमाश

सीसीटीवी सेटअप भी साथ ले गए बदमाश

बदमाशों ने वारदात को अंजाम तो दिया ही, साथ में सीसीटीवी का सेटअप भी साथ ले गए ताकि उनकी पहचान नहीं हो सके। दुकान के स्टाफ ने जब अपराधियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बंदूक की बट से हमला कर जख्मी कर दिया। मोहनपुर नक्कू में हुई घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्त इलाके में स्थित हीरा ज्वेलर्स (मोहनपुर) में हुई वारदात से लोग सहमे हुए हैं।

ग्रामीणों में दहशत का माहौल

ग्रामीणों में दहशत का माहौल

स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधों में लड़कियों की संलिप्तता चिंता का विषय है, क्योंकि समाज में महिलाओं के प्रति लोगों को सहानुभुति होती है, उनकी मदद के लिए बेहिचक लोग आगे आते हैं। ऐसे में लड़की अपराधी निकली तो और जिसने मदद की, उसके साथ वह वारदात को अंजाम दे सकती है। जेवर की दुकान में पहले लड़की ही गई थी और सोने की अंगूठी दिखाने की बात कही। दुकानदार को क्या पता था कि वह वारदात को अंजाम देने की मकसद से दुकान में आई है।

8 लोगों की गैंग में लड़की भी थी शामिल

8 लोगों की गैंग में लड़की भी थी शामिल

8 लोगों की गैंग में लड़की भी थी और उसी की मदद हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बोरे में सोना भरा और हवाई फायरिंग करते दुकान से बाहर निकल गए। वह लोग मुसरीघरारी तरफ भागे थे। प्रियदर्शी सत्यार्थी उर्फ दिक्कू (हीरा ज्वेलर्स के मालिक) ने बताया कि वह अपने दुकान में बैठे थे। तीन लड़के के साथ एक लड़की आई और जेवर दिखाने के लिए बोली। दुकान के स्टाफ ने जेवर निकाल कर दिखाना शुरू किया। इसी दौरान चार और बदमाश दुकान में दाखिल हुए। फिर सभी ने तमंचा निकाला और दुकान का सामान लूटने लगे। विरोध करने पर बंदूक की बट से मार कर ज़ख्मी भी कर दिया।

24 घंटे के भीतर समस्तीपुर में दो डकैती

24 घंटे के भीतर समस्तीपुर में दो डकैती

सदर डीएसपी एमएसएच फखरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हीरा ज्वेलर्स से 1 करोड़ रुपये के सोने की लूट हुई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है, छापेमारी की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि समस्तीपुर में यह लूट की दूसरी वारदात है। इससे पहले भोला टॉकीज सिनेमा हॉल के मालिक के घर से 30 लाख रुपये की डकैती हुई थी। करीब 10 की तादाद में हथियारों से लैस बदमाशों ने मंगलवार की देर रात (2.45) वारदात को अंजाम दिया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों लूट की वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, यह बदमाश एक ही गैंग के हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: घर आने से किया मना तो सनकी शख्स ने दोस्त की पत्नी के शरीर के काटे अंग, इलाज के दौरान मौत

Comments
English summary
Samastipur 1 Crore Rupees Gold Robbery News In Hindi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X