• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार: पलक झपकते ही सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एकंगरसराय से लाखों रुपये से भरा बैग गायब, जानिए पूरा मामला

पीड़ित सीएसपी संचालक रजनीश रंजन ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया है। पीड़ित एकांगरडीह सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक रजनीश रंजन ने बताया कि वह रुपए निकासी के लिए सेंट्रल बैंक आया था।
Google Oneindia News

नालंदा, 22 अगस्त 2022। बिहार में अपराधियों के हौसल बुलंद होते जा रहे हैं। लोगों के सामने दिनदिहाड़े वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जा रहे है। ताज़ा मामला बिहार के नालंदला जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र का है। थाना से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित सेंट्रल बैंक में सीएसपी संचालक का पलक झपकते ही लाखों रुपये से भरा बैग गायब हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक सीएसपी संचालक रजनीश रंजन रुपए निकासी के लिए बैंक आया था। बैंक से एक लाख 86 हजार पांच सौ रुपए की निकासी कर बैग में रखा था। ग़ौरतलब है कि रुपयों से भरा बैग शाखा प्रबंधक राजीव रंजन के चेंबर के पास टेबुल पर रखा। सीएसपी संचालक बैग रख कर थोड़ी देर के लिए बैंक कर्मी के टेबुल पर कुछ काम से गया। इतने ही देर में उसका बैग गायब हो गया। पीड़ित रजनीश रंजन ने बताया कि दो मिनट के अंदर ही उसका बैग लेकर कोई फ़रार हो गया। बैंक के अंदर काफी खोजन के बाद भी बैग नहीं मिला।

bank nalanda

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित सीएसपी संचालक रजनीश रंजन ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया है। पीड़ित एकांगरडीह सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक रजनीश रंजन ने बताया कि वह रुपए निकासी के लिए सेंट्रल बैंक आया था। रुपए निकालकर बैग में रखा और शाखा प्रबंधक राजीव रंजन के चेंबर के बगल टेबुल पर बैग रखकर किसी काम से दूसरे बैंक कर्मी के पास गया था। इतने ही देर में किसी अज्ञात ने उनके बैग पर हाथ साफ़ कर लिया। बैग में रुपयों के अलावा दस्तावेज़ और लैपटॉप भी थी। घटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने बताया कि पीड़ित के शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ एस आई विकेश कुमार अनुसंधान कर मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बिहार से झारखंड की दूरी होगी कम, चीर नदी पर बनेगा फोरलेन पुल, जानिए कब तक होगा तैयार

Comments
English summary
bag of lakh rupees missing from central bank of india ekagnsarai nalanda
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X