• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिग्विजय सिंह पर एमपी के प्रोटेम स्पीकर का पलटवार बोले-'पप्पू भइया का नाम बदल लो'

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में होशंगाबाद शहर का नाम बदलकर नर्मदापुरम रखे जाने के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद सियासत गर्मा गई है। मध्य प्रदेश की मौजूदा सरकार के इस फैसले पर पूर्व सीएम दिग्वि​जय सिंह ने होशंगाबाद का नाम बदले जाने के फैसले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा था कि भाजपा नाटक नौटंकी बंद करें। नाम बदलने से क्या बेरोजगारी और महंगाई खत्म हो जाएगी?

MPs Protem Speaker said to Digvijay Singh Change Pappu Bhaiyas name

पूर्व सीएम दिग्वि​जय सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है। शर्मा ने कहा कि नाम नहीं बदल रहे थे तब क्या बेरोजगारी खत्म हो गई थी? नाम बदलने में शक्ति और सभ्यता का अहसास होता है। कौन था होशंग शाह? लुटेरे के बारे में इतिहास पढ़ाओगे या अपना अतीत दोहराओगे।

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे कह रहे हैं कि दिग्विजय सिंह जी आप अपना नाम बदलकर यूनुस रख लो और पप्पू भइया का नाम बदलकर इस्माइल रख लो। यह आपको बताएगा कि जब आप बदलते हैं तब क्या होता है। उन्होंने कहा कि नाम में सभ्यता का अहसास होता है। नाम में शक्ति का अहसास होता है। नाम में अपनत्व का अहसास होता है। नाम में कल्चर और मिट्टी की उठने वाली सभ्यता की गंध का अहसास होता है।

यूपी पुलिस कांस्टेबल के जुड़वा बेटे एक साथ बने अफसर, छोटा भाई बना SDM, बड़ा नायब तहसीलदार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP's Protem Speaker said to Digvijay Singh 'Change Pappu Bhaiya's name'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X