• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भाजपा की मेयर प्रत्याशी मालती राय की नॉमिनेशन रैली में उमड़ा जनसैलाब, CM शिवराज ने मालती के लिए मांगा वोट

भारतीय जनता पार्टी भोपाल की महापौर प्रत्याशी मालती राय की नामांकन रैली और आम सभा में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा की उपस्थिति में उमड़ा जनसैलाब।
Google Oneindia News

भोपाल 17 जून। निगम महापौर प्रत्याशी मालती राय के नामांकन कार्यक्रम और सभा में कार्यकर्ताओं का जनसैलाब देखने को मिला। भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने के लिए भोपाल के अलग-अलग चौराह से होते हुए गुजरी। जहां उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत भी किया। इस मौके पर उनके साथ सीएम शिवराज प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और जिले के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

गरीब के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता कभी कांग्रेस ने नहीं की : CM

गरीब के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता कभी कांग्रेस ने नहीं की : CM

सीएम शिवराज ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बहन मालती राय को सहभागिता कर भारी मतों से विजयी बनाए। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब के बच्चों की पढ़ाई-लिखाई की चिंता कभी कांग्रेस ने नहीं की। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गरीब परिवारों के बच्चों की उच्च पढ़ाई की व्यवस्था की। आज मेडिकल, इंजीनियरिंग की पढ़ाई की भी पूरी फीस भाजपा भरवाती है। प्रदेश के 35 हजार गरीब भाई-बहनों को पीएम स्वनिधि का लाभ देकर आत्मनिर्भर बनाने का हमने प्रयास किया है। गरीब को अब काम-धंधे के लिए किसी साहूकार के आगे हाथ नहीं पसारना पड़ेगा।

कांग्रेस हमेशा पैसों के अभाव का रोना रोती : CM

कांग्रेस हमेशा पैसों के अभाव का रोना रोती : CM

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने भोपाल को कस्बा बनाकर रखा था, कभी विकास नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने भोपाल को सुंदर शहर बनाया। कांग्रेस ने कभी प्रदेश के विकास के काम नहीं किये। ये हमेशा पैसों के अभाव का रोना रोते रहते थे। मैं कहता हूं कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कामों के लिए पैसों की कमी नहीं है। कांग्रेस ने कभी पीने के पानी की व्यवस्था नहीं की। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने घर-घर नल से जल पहुंचाने का काम किया। हमने क्लीन भोपाल, ग्रीन भोपाल और सुंदर भोपाल बनाने का काम किया और कांग्रेस ने तो भानपुर खंती के रूप में कचरे का ढेर दिया था। हमने उसे भी पर्यटन स्थल की तरह बना दिया है, लोग अब उसे भी देखने आते हैं। मेरे बेटे-बेटियों, आपके पास इनोवेटिव आयडिया है, तो पैसों की मैं कमी नहीं आने दूंगा। आपके स्टार्टअप में पैसा मामा लगवायेगा, आपके सपनों को साकार हम करवाने में हरसंभव योगदान देंगे।

भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सोना : CM

भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सोना : CM

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल के विकास और जनता के कल्याण के लिए आपसे निवेदन करने आया हूं। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी की मेयर पद की प्रत्याशी बहन श्रीमती मालती राय को विजयी बनाइये। भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक सुरक्षित शहर भोपाल बना रही है। यह मैं तब कर पाऊंगा जब मेयर भारतीय जनता पार्टी का हो, और पार्षद भारतीय जनता पार्टी के हों। भोपाल वासियों, आप की एक बेटी जो आपके बीच में दिन और रात पार्टी का काम करती रही है। मालती राय जी को बोलते हुए सुना तो मेरी भी आत्मा गदगद हो गई, क्या सुंदर विचार हैं उनके! भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सोना है। भोपाल वासियों, मेयर के लिए हमें मालती राय दे दो, कमल के फूल की बटन दबा दो, भारतीय जनता पार्टी को जिता दो। मालती राय को मेयर बना दो और पार्षद भी मुझे बीजेपी के दिला दो, मैं तुम्हें दुनिया में अद्भुत शहर भोपाल बना कर दे दूंगा।

कर्फ्यू वाली माता के दर्शन भी किए

कर्फ्यू वाली माता के दर्शन भी किए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन रैली के दौरान भोपाल महापौर प्रत्याशी मालती राय और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के साथ कर्फ्यू वाली माता के दर्शन भी किए उन्होंने कहा कि मैं माता से प्रार्थना करूंगा कि भोपाल की जनता बहन मालती राय को विजय बनाएं

यह भी पढ़ें : भाजपा मेयर प्रत्याशी मालती राय और उनके पति करोड़पति, नॉमिनेशन फॉर्म में बताई करीब ₹4 करोड़ की संपत्ति

Comments
English summary
In Bhopal, the nomination form of BJP mayoral candidate Malti Rai gathered crowd, CM Shivraj sought votes for Malti
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X