• search
बस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गन्ने के खेत में प्रेमी की लाश, पास में बेहोश मिली प्रेमिका, वहीं बिछा था मौत का तार

|

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में प्रेमी की लाश पड़ी थी, वहीं पास में प्रेमिका बेहोश मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। लड़के की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में दोनों के परिजन कुछ भी जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी आगे जांच चल रही है कि किन परिस्थितियों में यह घटना हुई है?

Lover found dead and girlfriend unconscious in crop field

पुलिस के मुताबिक, पैकोलिया थाना क्षेत्र के कुनगाई गांव के पास गन्ने के खेत में एक लड़के की लाश मिली है और लड़की वहीं बेहोश थी। मौके को देखने से ऐसा लगता है कि खेत में सिंचाई के लिए बिजली का तार लगाया गया जिसकी चपेट में दोनों आ गए। दोनों प्राइवेट स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ते थे। लोगों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि दोनों मिलने के लिए रात में खेत में आए थे कि बिजली की तार से दोनों को करंट लगा। लड़की झुलस गई और घटना में लड़के की मौत हो गई। लड़का-लड़की दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताए जा रहे हैं।

Lover found dead and girlfriend unconscious in crop field

पुलिस के मुताबिक, शव के आसपास तो कोई तार नहीं मिला है लेकिन वहां से 50 मीटर की दूरी से एलटी लाइन गई है। उसी के पास 10 मीटर का बिजली का तार और लाइन से जोड़ने वाला डंडा मिला है। पुलिस इस मामले में अभी स्पष्ट कुछ कह नहीं पा रही है। एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि 112 नंबर पर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। लड़के के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है जबकि लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की अभी जांच चल रही है।

पति ने कहा- घर में बहुत दिनों से सब्जी नहीं बनी, खेत में तोड़ने गई मां-बेटी की दर्दनाक मौतपति ने कहा- घर में बहुत दिनों से सब्जी नहीं बनी, खेत में तोड़ने गई मां-बेटी की दर्दनाक मौत

Last Rites Of Colonel Santosh Babu Who Was Martyred In Indo-china Clash

English summary
Lover found dead and girlfriend unconscious in crop field
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X