• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अभिनंदन की वापसी पर बोले आजम खान, पाक के साथ युद्ध पर कही ये बात

|

Bareilly News, बरेली। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान (abhinandan varthaman) की घर वापसी पर कहा कि इससे ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती। कहा कि यह सच्चाई की जीत है। वहीं उन्होंने लगे हाथ पीएम मोदी पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि युद्ध तो उसी वक्त हो जाना चाहिए था जब प्रधानमंत्री बिन बुलाए नवाज शरीफ के पास पहुंच गए थे।

SP leader Azam Khan commented on the return of abhinandan

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान शनिवार को बरेली में थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी इस पूरे मामले पर राजनीति कर रहे हैं। भारतीय मुसलमानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम तो हिंदुस्तान में किराएदार हैं। हम तो इस देश में तीसरे नम्बर के नागरिक हैं। हमारी मिल्कियत तो 1947 में ही खत्म हो गई थी। हम तो 2 साल से कह रहे हैं कि सरकार को मुसलमानों का वोटिंग का अधिकार खत्म कर देना चाहिए। आजकल मुसलमानों के बारे में जो कहा जा रहा है वह कितना निंदनीय है।

आजम खान ने कहा ने कि देश के लिए कोई भी लड़ाई धर्म है। उन्होंने मुलायम सिंह की बात को दोहराते हुए यह कहा कि जब देश नहीं रहेगा तो धर्म कहा रहेगा। मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के वार्ता के अनुरोध को ठुकराने की बजाए उसकी भी सुननी चाहिए। कान बंद नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को यह नहीं कहना चाहिए की अब लोकसभा चुनाव में उनकी 80 प्रतिशत सीटें आएंगी।

शादी में पहुंचने से पहले दो भाई के साथ हुई अनहोनी, सड़क हादसे में मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader Azam Khan commented on the return of abhinandan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X