• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Azamgarh: थानेदार ने महिला से कहा 'जूता मार के मुंह की स्थिति खराब कर दूंगा', महिला ने बना लिया वीडियो

Azamgarh के अतरौलिया थाना अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में थानेदार द्वारा महिला को गाली दी जा रही है और मोबाइल छीनने का प्रयास किया जा रहा है।
Google Oneindia News

Azamgarh से एक पुलिस से जुड़ा एक शर्मनाक मामला सामने आया है। आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि दरोगा द्वारा एक महिला को जूते मारने की बात कही जा रही है और उसका मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद आजमगढ़ एसपी द्वारा तत्काल रूप कार्रवाई करते हुए थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Azamgarh Atarauli police station video viral

पीड़िता ने एसपी से की थी शिकायत
पूरा मामला आजमगढ़ जिले के अतरौलिया थाना अंतर्गत भोराजपुर कला गांव का बताया जा रहा है। गांव की रहने वाली एक महिला द्वारा एसपी आजमगढ़ से मिलकर अतरौलिया थानेदार पर जबरन जमीन कब्जा करवाने का आरोप लगाया गया था। महिला द्वारा यह भी बताया गया कि मौके पर अतरौलिया थानाध्यक्ष नदीम अहमद फरीदी से महिलाओं ने शिकायत की तो वे महिलाओं को गाली गलौज देने लगे। इस दौरान वहां पर मौजूद महिला द्वारा इसका वीडियो बना लिया गया और वही वीडियो पुलिस अधीक्षक को दिखाने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रूसिया द्वारा क्षेत्राधिकारी फूलपुर से इसकी जांच कराई गई। जांच में मामला सही पाए जाने पर थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया।

44 सेकेंड का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो 44 सेकंड का है और वीडियो में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि थानेदार द्वारा महिला को गाली दी जा रही है। महिला द्वारा महिला पुलिस कर्मियों के बजाय पुरुषों द्वारा महिलाओं के साथ कहासुनी करने के बाबत पूछने पर थानेदार द्वारा महिला को जूते मारने की धमकी दी जा रही है। इसके अलावा जब पुलिसकर्मियों को शक हो गया कि महिला मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर रही है तो पुलिसकर्मी उसका मोबाइल भी छिनने का भी प्रयास करते हैं। इस दौरान महिला अपने गोद में कोई बच्चा ले रखी थी, वीडियो में बच्चे की रोने की भी आवाज भी सुनाई दे रही है। वीडियो वायरल होने के बाद भले ही थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया लेकिन लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्रवाई की मांग की जा रही है।

आजमगढ़ में आठ इंस्पेक्टर हुए इधर से उधर
आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य द्वारा सोमवार को आजमगढ़ जिले में आठ इंस्पेक्टर के कार्यक्षेत्र में फेरबदल की गई है। जिसमें अतरौलिया थाना प्रभारी नदीम अहमद फरीदी को लाइन हाजिर कर दिया गया और उनके स्थान पर जहानागंज थाने पर तैनात प्रमेंद्र कुमार सिंह को अतरौलिया थानाध्यक्ष बनाया गया। इसी तरह जहानागंज थाने की कमान पुलिस लाइन में तैनात रहे विनय कुमार सिंह को सौंपी गई है। कप्तानगंज में तैनात संजय कुमार को भी पुलिस लाइन भेजा गया जबकि कोतवाली में तैनात राजेश कुमार को कप्तानगंज थाने का प्रभार दिया गया है। इसके अलावा जीयनपुर में तैनात इंस्पेक्टर महेंद्र कुमार यादव को अहिरौला थाने भेजा गया और अतरौलिया थाने में तैनात यशवंत सिंह तथा जहानागंज थाने में तैनात घनश्याम यादव को क्राइम ब्रांच में तैनाती दी गई है।

Azamgarh: पहली पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने जमकर किया हंगामाAzamgarh: पहली पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने जमकर किया हंगामा

Comments
English summary
Azamgarh Atraulia police station incharge video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X