• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति ने बीवी के मर्डर की कहानी सुनाई तो पुलिस को नहीं हुआ यकीन, छानबीन के बाद सामने आया सच

|

प्रयागराज। यूपी में प्रयागराज में बेबी हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए पति समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। 40 साल की बेबी के पेट और पैर में गोली मारी गई थी और उसका पति रईस उसे लेकर निजी अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा था जहां उसने दम तोड़ दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस को पति रईस ने बताया था कि वह रिश्तेदार शहबान और पत्नी बेबी को बाइक पर बैठाकर जा रहा था कि रास्ते में ननकू और लाला ने गोली चला दी। रईस ने पुलिस को बताया कि बेबी को गोली मारकर दोनों फरार हो गए। पुलिस ने बेबी की लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो पति की करतूत का खुलासा हो गया।

पुलिस को संदिग्ध लग रहा था मामला

पुलिस को संदिग्ध लग रहा था मामला

पति रईस का बयान लेने के बाद एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने मामले को संदिग्ध बताया था और छानबीन में सच सामने आ गया। पुलिस ने रईस के रिश्तेदार शहबान, आरोपी ननकू और लाला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस जांच करने उस जगह पर गई जहां बेबी को गोली मारने की बात रईस ने बताई थी। वहां खून का कोई धब्बा या कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा जो रईस की बात की पुष्टि करे। मामले में आरोपी ननकू और लाला की संलिप्तता भी नहीं पाई गई। इसके बाद रईस और शहबान से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने पति रईस, रिश्तेदार शहबान और मुख्य आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में प्रॉपर्टी डीलर के भाई की तलाश कर रही है जिसने बेबी को गोली मारी थी।

प्रॉ़पर्टी डीलर ने रची हत्या की साजिश

प्रॉ़पर्टी डीलर ने रची हत्या की साजिश

प्रॉपर्टी डीलर अशरफ के यहां रईस काम करता था। अशरफ की ननकू और लाला से रंजिश चल रही थी। दोनों को फंसाने के लिए अशरफ ने रईस की बीबी की हत्या की साजिश रची। साजिश में रईस को शामिल कर लिया गया क्योंकि वह पत्नी बेबी से छुटकारा पाना चाहता था। बेबी रईस की दूसरी पत्नी थी। पुलिस पूछताछ में रईस ने बताया कि हत्या अशरफ के घर पर की गई थी। बेबी पर गोली अशरफ के भाई अतहर ने चलाई थी।

पुलिस ने हथियार किया बरामद

पुलिस ने हथियार किया बरामद

रईस ने पुलिस को बताया कि वह अशरफ के घर में नीचे था जबकि उसकी पत्नी बेबी ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी। तभी रिश्तेदार शहबान ने आकर बताया कि बेबी को गोली लग गई है। वह ऊपरी मंजिल पर गया तो देखा कि अशरफ और अतहर खड़े हैं। घायल बेबी को उन्होंने निजी अस्पताल ले जाने को कहा। अशरफ के कहे मुताबिक उसने पुलिस को झूठी कहानी सुनाई। पुलिस ने अशरफ के घर से उस एयरगन को बरामद कर लिया जिससे बेबी पर अतहर ने गोली चलाई थी। फरार अतहर को पुलिस तलाश रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Wife murdered by property dealer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X