• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान से सुर में सुर मिला रहे विपक्षी दल-नकवी

|

Ajmer News, अजमेर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चादर ख्वाजा के दर पर पेश करने आए अल्पसंख्यक मामलात मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला और एयर स्ट्राइक के बाद जो कुछ हुआ है उसके बाद विपक्षी दल पाकिस्तान के साथ सुर में सुर मिला रहे हैं जबकि अन्य हिन्दुस्तानी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

mukhtar abbas naqvi visit ajmer dargah

मरने वाले आतंकियों की संख्या के सवाल पर उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए। इसके कई परिणाम सामने आ चुके हैं लेकिन संख्या किसी भी सूरत में मायने नहीं रखती है। केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर लड़ा जाएगा जबकि गत लोकसभा चुनाव 2014 नरेन्द्र मोदी के नाम पर लड़ा गया था। इस बार भी भाजपा केन्द्र की सत्ता में आएगी।

अर्जुन कपूर ने चूमी ख्वाजा साहब की चौखट, कामयाबी का जताया शुकराना

भाजपा नेता नकवी ने यह भी कहा कि सभी अलाइंस एक होने के बाद भी बाद में दिल के अरमां आसुओं में बह गए का गाना गाएंगे। आपको बता दें कि नकवी ने अजमेर में सिविल लाईंस स्थित दरगाह अपार्टमेंट में ख्वाजा गरीब नवाज डिस्पेंसरी का उद्घाटन व कायड़ विश्राम स्थली में ख्वाजा गरीब नवाज यूनिर्वसिटी का शिलान्यास किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mukhtar abbas naqvi visit ajmer dargah
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X