• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: चलती कार से छात्रा ने मोबाइल स्नैचर को खींच लिया बाहर, फिर बीच सड़क पर पीटा

|
Google Oneindia News

आगरा, 26 अक्टूबर: खबर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से है। यहां एक बीकॉम की छात्रा अपने साथ हुई लूट के दौरान घायल हो गई। घायल होने के बाद भी छात्रा ने हार नहीं मानी और चलती हुई कार की खिड़की पकड़कर लटक गई। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। कार के टकराने के बाद पब्लिक ने लुटेरे को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। हालांकि, गाड़ी की खिड़की से लटने पर छात्रा घिसटती हुई 20 मीटर तक गई थी, जिससे वो भी घायल हो गई है।

Agra News: B.Com student caught mobile snatcher

ये पूरा वाक्या आगरा जिले के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, बीकॉम की छात्रा आकांक्षा ट्रांस यमुना कालोनी में स्थित कोचिंग सेंटर से पैदल ही अपने घर लौट रही थी। तभी उसके मोबाइल फोन पर एक कॉल आया और वो बात करते हुए पैदल ही चले जा रही थी। इसी बीच ईको गाड़ी से आए लुटेरे ने आकांक्षा के मोबाइल फोन पर झपट्टा मारकर हाथ से छीन लिया। छात्रा ने मोबाइल लूटने पर साहस से काम लिया और वह लुटेरे की ईको गाड़ी की खिड़की से लटक गई।

इतना ही नहीं, आकांक्षा ने लुटेरे को हाथ पकड़कर बाहर खींच लिया, जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसी बीच वहां आसपास के लोग आ गए। ईको गाड़ी चला रहे लुटेरे को पकड़कर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ लोगों ने पिटाई का वीडियो भी बना लिया। थोड़ी देर बाद पब्लिक ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। छात्रा के पिता ने घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है।

छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने साहस से काम लिया, उसके चोट आई हैं। इलाज के लिए उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। लुटेरे से मोबाइल भी बरामद हो गया है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में सामने आया था। यहां हिंडन एयर फोर्स स्टेशन के पास पीछे से आए बाइक सवाल दो बदमाशों ने प्रीति से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की और भागने लगे।

ये भी पढ़ें:- प्रियंका गांधी ने दिया गोरखपुर चलो को नारा, 31 अक्टूबर को करेंगी 'प्रतिज्ञा यात्रा' को संबोधितये भी पढ़ें:- प्रियंका गांधी ने दिया गोरखपुर चलो को नारा, 31 अक्टूबर को करेंगी 'प्रतिज्ञा यात्रा' को संबोधित

इस दौरान बदमाशों ने प्रीति को धक्का भी दिया, जिससे वह तीनों बाइक सहित नीचे गिर गए। सड़क पर गिरने से प्रीति के चेहरे पर चोट आई। चोट लगने के बाद भी प्रीति ने हिम्मत नहीं हारी और गिरते-गिरते एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया। जिससे बदमाश भी बाइक सहित नीचे गिर गए। फिर क्या था प्रीति और उसके देवर ने बदमाशों को पकड़ लिया और धुनाई कर दी।

Comments
English summary
Agra News: B.Com student caught mobile snatcher
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X