• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना में TRS 2,000 सोशल मीडिया योद्धाओं को देगी 'हथियार'

Google Oneindia News

हैदराबाद, 17 जून। विपक्षी दलों के कलंक अभियान का मुकाबला करने के लिए, टीआरएस राज्य भर में लगभग 2,000 सोशल मीडिया योद्धाओं को जोड़ने की योजना बना रही है। सोशल मीडिया टीमों को मजबूत करने के हिस्से के रूप में - मंडल स्तर से लेकर राज्य स्तर तक - सत्तारूढ़ दल ने युवाओं को सोशल मीडिया पर प्रशिक्षण देने का निर्णय लिया है।

Social Meidia

विभिन्न मुद्दों पर सोशल मीडिया पोस्ट का जवाब कैसे दिया जाए और राज्य सरकार द्वारा लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार कैसे किया जाए, इस पर फोकस होगा. टीआरएस ने पहले ही इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी (आईपीएसी) के राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को शामिल कर लिया है, जिसने बताया है कि पार्टी सोशल मीडिया उपस्थिति में कैसे पिछड़ रही है। टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने भी सहमति व्यक्त की कि पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर ध्यान केंद्रित करने का समय आ गया है क्योंकि युवा मतदाता इसका बड़े पैमाने पर उपयोग करते हैं।

Hijab Row: मेंगलुरु में 19 मुस्लिम छात्राएं छोड़ रही पढ़ाईHijab Row: मेंगलुरु में 19 मुस्लिम छात्राएं छोड़ रही पढ़ाई

तेलंगाना डिजिटल मीडिया के एक अधिकारी ने कहा 'हमने सामग्री को हटाने और ऐसी पोस्टिंग को रोकने के लिए यूट्यूब (YouTube), ट्वीटर (Twitter), फेसबुक (Facebook) और व्हाट्सएप (WhatsApp) को पत्र लिखे। इसके लिए टीआरएस राज्य भर में लगभग 2,000 सोशल मीडिया योद्धाओं को जोड़ने की योजना बना रही है।

Comments
English summary
Telangana Rashtra Samithi to arm 2,000 warriors for social media battle
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X