• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हर घर में पेयजल की आपूर्ति करने वाला तेलंगाना देश का इकलौता राज्य

हैदराबाद,26 सितंबरः तेलंगाना देश का एकमात्र राज्य है, जो मिशन भगीरथ योजना के माध्यम से हर घर में पेयजल की आपूर्ति कर रहा था, रविवार को शिक्षा मंत्री सबिता इंद्र रेड्डी ने कहा। उन्होंने कहा कि मिशन भगीरथ योजना के तहत गांव
Google Oneindia News

हैदराबाद,26 सितंबरः तेलंगाना देश का एकमात्र राज्य है, जो मिशन भगीरथ योजना के माध्यम से हर घर में पेयजल की आपूर्ति कर रहा था, रविवार को शिक्षा मंत्री सबिता इंद्र रेड्डी ने कहा। उन्होंने कहा कि मिशन भगीरथ योजना के तहत गांवों में शत-प्रतिशत कार्य पहले ही पूरा कर लिया गया है। मंत्री ने मेयर पारिजात नरसिम्हा रेड्डी के साथ महेश्वरम विधानसभा क्षेत्र में बदनगपेट नगर निगम सीमा के तहत किए गए कई विकास कार्यों में भाग लिया।

telangana

इस अवसर पर, सबिता इंद्रा रेड्डी ने याद किया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बाहरी रिंग रोड के अंदर नगरपालिकाओं के बाहरी इलाके में पाइप लाइन बिछाने और जलाशयों के निर्माण के लिए 1,200 करोड़ रुपये मंजूर किए थे। यह कहते हुए कि राज्य सरकार ने महेश्वरम विधानसभा क्षेत्र के लिए 210 करोड़ रुपये मंजूर किए थे, मंत्री ने कहा कि बडांगपेट नगर निगम को 60 करोड़ रुपये का अनुदान जारी किया गया था। उन्होंने आठ कॉलोनियों में एक दिन में 4.69 करोड़ रुपये की लागत से पानी के कार्य पूर्ण होने की बात कहते हुए प्रत्येक घर में पेयजल उपलब्ध कराने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जल निर्माण बोर्ड के अधिकारियों से शेष सभी कॉलोनियों में शीघ्र जल आपूर्ति करने को कहा. कार्यक्रम में मेयर पारिजात नरसिम्हा रेड्डी, डिप्टी मेयर, नगरसेवक और नगर आयुक्त ने भाग लिया।

Comments
English summary
Telangana is the only state in the country to supply drinking water to every household.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X