• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना सरकार शुरू करेगी पुलिस जागरुकता कार्यक्रम, गृह मंत्री ने की महिला सुरक्षा की समीक्षा

Google Oneindia News

हैदराबाद, 10 जून: 28 मई को जुबली हिल्स में एक नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की पृष्ठभूमि में, हैदराबाद पुलिस ने छात्रों के माता-पिता और अभिभावकों के उद्देश्य से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से बड़े पैमाने पर जागरूकता कार्यक्रम शुरू करने का फैसला किया है। गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली द्वारा गुरुवार को बुलाई गई एक समीक्षा बैठक में 'महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध', अधिकारियों ने चर्चा की कि माता-पिता और अभिभावक अपने बच्चों पर कैसे नजर रख सकते हैं ताकि वे दुर्व्यवहार, फंस या गुमराह ना हों।

xx

मंत्री ने यह भी कहा कि पुलिस अलर्ट पर रहेगी, सार्वजनिक स्थानों पर नियमों और विनियमों के उल्लंघन की जांच के लिए कदम उठाएगी और निगरानी बढ़ाएगी। इसी के तहत शुक्रवार की सुबह पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जिन्होंने एक युवक के जन्मदिन की पार्टी में महिलाओं को डांस के लिए काम पर रखा था. मामला सिटी पुलिस एक्ट के तहत दर्ज किया गया था।

एक अधिकारी ने गुरुवार की बैठक के बारे में कहा, गृह मंत्री ने बैठक के दौरान महिलाओं और बच्चों के खिलाफ जघन्य अपराधों को रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर गहन चर्चा की। मंत्री ने कहा कि तेलंगाना राज्य और विशेष रूप से हैदराबाद में महिलाओं के लिए सुरक्षित और सुरक्षित होने की छवि है और इस संबंध में तेलंगाना पुलिस की भूमिका की सराहना की।

राज्यसभा चुनाव: हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के वोट पर बना सस्पेंसराज्यसभा चुनाव: हरियाणा में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के वोट पर बना सस्पेंस

Comments
English summary
telangana home minister reviews safety of women and children govt will start police awareness programe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X